Thursday , March 30 2017
Home / Delhi / Mumbai / समान सियोल कोड और राम मंदिर के लिए आर्डीनैंस जारी किया जाये

समान सियोल कोड और राम मंदिर के लिए आर्डीनैंस जारी किया जाये

मुंबई: राजनीतिक उद्देश्यों के लिए आर्डीनैंस का रास्ता अपनाने पर केंद्र की गंभीर आलोचना करते हुए सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने सुझाव दिया कि समान सियोल कोड और अयोध्या में राम मंदिर के लिए भी वे यही प्रक्रिया विकल्प करे। शिवसेना ने पार्टी प्रवक्ता सामना में प्रकाशित संपादकीय में लिखा कि आर्डीनैंस जारी करने के लिए एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया गया है।

ऐसी स्थिति में किसी को भी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और देश में समान नागरिक कोड लागू करने के लिए आर्डीनैंस जारी करने में कोई त्रुटि नहीं होना चाहिए। शिवसेना ने बड़ी नोटों का चलन बंद करने केंद्र के फैसले की आलोचना जारी रखते हुए कहा कि अब महिलाएं भी पंक्तियों में खड़ी दिख रही हैं और उन्हें नोटबंदी करने का कारण किए जा रहे अत्याचार की वजह से बेहद कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। पार्टी ने कहा कि इन दिनों महिलाओं काफी परेशान हैं।

आर्थिक विकास धीमा पड़ गया है और छोटे काम करने वालो को सारी परेशानियों का बोझ सहन करना पड़ रहा है। कई लोग बेरोजगार हो गए। वह महिलाएँ जिनके पति कश्मीर घाटी में मारे गए उन्हें अब यह कहकर तसल्ली दी जा रही है कि नोटबंदी की वजह से आतंकवादी हमलों की घटनाएँ कम हुई हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT