Friday , September 22 2017
Home / Uttar Pradesh / समान सोंच वाले दल आपसी मतभेद भुलाकर एक मंच पर आ जाएं: चौधरी अजित सिंह

समान सोंच वाले दल आपसी मतभेद भुलाकर एक मंच पर आ जाएं: चौधरी अजित सिंह

समान सोंच वाले दल आपसी मतभेद भुलाकर एक मंच पर आ जाएं: चौधरी अजित सिंह

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने डॉ. राम मनोहर लोहिया और चौधरी चरण सिंह की नीतियों का हवाला देते हुए सामान सोंच वाले दलों को आपसी मतभेद भुलाकर एक मंच पर आने की अपील की है।
अजित सिंह ने शनिवार को लखनऊ में एक बयान में कहा कि राम मनोहर लोहिया और चौधरी चरण सिंह के प्रयासों से किसानों, पिछड़े वर्गों और वंचित समाज को भागीदारी मिली है। आज वे उपेक्षित हैं। किसानों की Pदुर्गति हो रही है। उपज का लाभकारी मूल्य तो क्या लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है। अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने को है । इस लिए वक्त का तकाजा है कि डॉ. लोहिया और चौधरी साहब की नीतियों में विश्वास रखने वाले दल एवं व्यक्ति के समूह एक साथ मिलकर कार्य करें। आपसी मतभेद भुलाकर एक हो जाएं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शरद यादव , चौधरी चरण सिंह के अनुयायी रहे हैं। बिहार सरकार की गुड गवर्नेंस देख चौधरी साहब के सुशासन की याद ताजा होती है।
उन्होंने समान विचाराधारा वाले दलों एवं व्यक्तियों के समूहों से अपील की है कि राष्ट्रीय संकट की इस घड़ी में एक साथ काम करने का संकल्प लें, ताकि उत्तर प्रदेश के चुनावों में किसानों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों को उनका हक दिलाया जा सके। यहां याद दिला दूँ कि रालोद अध्यक्ष ने पिछले दिनों लखनऊ में कहा था कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी।

यूपी से हाशमी

TOPPOPULARRECENT