Thursday , June 22 2017
Home / Bihar News / सैयद शहाबुद्दीन के निधन पर नीतीश ने कहा- ‘वह एक प्रसिद्ध समाजसेवी और कुशल राजनेता थे’

सैयद शहाबुद्दीन के निधन पर नीतीश ने कहा- ‘वह एक प्रसिद्ध समाजसेवी और कुशल राजनेता थे’

पटना। पूर्व सांसद व भारतीय विदेश सेवा के पूर्व अधिकारी सैयद शहाबुद्दीन (82 साल) का शनिवार की सुबह नोएडा के सेक्टर-128 में स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। उनके परिवार में पांच बेटियां हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा है कि वे एक कुशल राजनेता, प्रसिद्ध समाजसेवी और भारतीय विदेश सेवा के कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि समता पार्टी के गठन में भी हम साथ थे। उनसे हमारा पुराना व्यक्तिगत संबंध रहा है। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति हुई है।

वे भारत के संघीय ढांचा में पूर्ण विश्वास रखते थे तथा शासन प्रणाली के सभी स्तर पर लोगों की ज्यादा-से-ज्यादा भागीदारी के पक्षधर थे। उनके निधन से न केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति तथा उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य रखने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT