Thursday , May 25 2017
Home / Delhi / Mumbai / सरकार के खिलाफ मीडिया नकारात्मक अभियान की आलोचना: वेंकैया नायडू

सरकार के खिलाफ मीडिया नकारात्मक अभियान की आलोचना: वेंकैया नायडू

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज कहा कि उनकी सरकार मीडिया की नकारात्मक अभियान बावजूद अपने विकास एजेंडा से कदापि नहीं हटेगी। भ्रामक तत्वों की गतिविधियों से भी सरकार को निराश नहीं किया जा सकेगा। यहां एक समारोह के दौरान बोलते हुए वेंकैया नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने सभाओं में जनता की भाषा में बात करने की आवश्यकता है और यह विकास का ही नतीजा हैकि आप अखबारों में दूसरी चीजें भी मिलेंगी।

कुछ अखबार केवल सुर्खियां बनाने की कर रहे हैं और यह स्वच्छ रहे हैं कि उनकी चर्चा से सरकार डर जाएगा। वे लोग हमें अंतिम मोहलत दे सकते हैं लेकिन हम अपने विकास के रास्ते से कभी नहीं भटकें होगा। प्रसारण में कहा कि सरकार को अराजकता पसंदीदा तत्वों के सिद्धांत के बारे में परवाह नहीं है और न ही वह उनसे डरने वाली है।

ये लोग यहाँ वहाँ समस्याएं पैदा कर रहे हैं। यह हमारे सरकार की नीति नहीं है। हमारा देश उन से सहमत नहीं हैं बल्कि हमारा ध्यान विकास और सुशासन पर केंद्रित है। हालांकि वेंकैया नायडू ने इस विशेष घटना या मीडिया रिपोर्ट का कोई संदर्भ नहीं दिया अंत उन्होंने किस संदर्भ में यह बात कही है।

राष्ट्रपति भाजपा अमित शाह के इस बयान के एक दिन बाद आए कि वह गौरक्षकों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। वेंकैया नायडू का यह बयान 23 अप्रैल को मोदी के दिए गए इस बयान की पृष्ठभूमि में भी हो सकता है जिसमें उन्होंने सभी प्रमुख मनसटरों पर जोर दिया था कि वे अपने-अपने राज्यों में जम्मू-कश्मीर से संबंधित छात्रों को सुरक्षा सुनिश्चित करें।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT