Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / सरकार के नोटबंदी के फैसले ने देश के करोड़ों लोगों को संकट में धकेल दिया है: आजम खां

सरकार के नोटबंदी के फैसले ने देश के करोड़ों लोगों को संकट में धकेल दिया है: आजम खां

रामपूर। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा है कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले ने देश के करोड़ों लोगों को संकट में धकेल दिया है। नेपाल ने भारतीय मुद्रा को रिजेक्ट कर दिया है। तीन तलाक के मुद्दे पर मुसलमानों को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दखल अंदाजी कतई मंजूर नहीं है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मंत्री ने कहा कि दुनिया को हमारी मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ” नोट रद्द करने के फैसले पर प्रधानमंत्री का वह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिसमें उन्होंने हमें बेईमान और कालाबाजारी करने वाला कहा है। देश की 70 से 76 प्रतिशत आबादी को अपमानित किया है। बैंकों में लगने वाली पंक्ति दर्शाती है कि लोग कितने परेशान हैं।
पार्टी के महासचिव अमर सिंह पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए श्री खान ने कहा ” षड्यंत्र करने वाले आज फिर समझ लें। वह कल भी अपमानित थे आज भी अपमानित हैं और कल भी अपमानित रहेंगे। ‘
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की यहां एक जनसभा में श्री खान ने कहा कि ” तीन तलाक के मामले में नरेंद्र मोदी सरकार जानबूझकर हस्तक्षेप कर रही है। मुसलमानों को यह कतई बर्दाश्त नहीं है। यह फैसला शरई कानून करेगा। इसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) या उनके नेता आरएसएस की राय की कोई जरूरत नहीं है। ” उन्होंने कहा कि जिस तरह हिंदू मैरिज एक्ट में हस्तक्षेप करने का मुसलमानों को कोई अधिकार नहीं है। इसी तरह मुसलमान भी शरियत से खिलवाड़ की अनुमति किसी को नहीं देंगे।

TOPPOPULARRECENT