Monday , September 25 2017
Home / Social Media / सरकार ने दी अर्णव गोस्वामी को ‘Y’ कैटेगरी सुरक्षा, सोशल मीडिया पर आलोचकों ने ट्रेंड किया #TommyGetsSecurity

सरकार ने दी अर्णव गोस्वामी को ‘Y’ कैटेगरी सुरक्षा, सोशल मीडिया पर आलोचकों ने ट्रेंड किया #TommyGetsSecurity

अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के एडिटर-इन-चीफ अर्णव गोस्वामी को ‘वाई’ कैटेगरी की सुरक्षा मिलने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। आलोचकों ने ट्विटर पर #TommyGetsSecurity का ट्रेड चलाया है।

अलका नरूला नाम की एक यूजर ने लिखा है कि राष्ट्र जानना चाहता है कि क्यों करदाताओं के पैसे जनता की अनुमति के बिना एक प्राइवेट कम्पनी की सुरक्षा में लगाया जा रहा है? वहीं करण नाम के एक यूजर ने लिखा है “कुत्तों के भी अच्छे दिन आ गए, सिक्योरिटी मिलनी चालू हो गई। नोट- इसमें अर्णव गोस्वामी का कोई लेना देना नहीं है।”

एक अभिषेक सिंह नाम के यूजर लिखते है “यह बिस्कुट और लेम्बोर्गिनी #TommyGetsSecurity उसके स्वामी के तरफ से मिल रहे हैं, क्योंकि वह बहुत अच्छी तरह से उनके जूते चाट रहा है। सही जा रहे हो अर्णब!

विनय कुमार ढोनाकिया ने लिखा है कि बाबा रामदेव, मोहन भागवत, सुधीर चौधरी, अब अर्नब गोस्वामी। हमारे मेहनत के पैसे से modi-tards (मोदी स्पोटर्स) की सुरक्षा हो रही है।

भूषण पाटिल नाम के एक ट्वीटर हैंडलर ने लिखा है “बकवास करने के लिए भुगतान किया जाता है। मोदी सरकार की रक्षा के लिए भुगतान किया जाता है और अब इस तरह के एक वफादार कुत्ते होने के नाते उसे ‘वाई’ सुरक्षा मिल जाता है।” एक विनीत दीक्षित नाम के यूजर ने लिखा कि अब सरकार जनता के पैसे से कुत्ते पाल रही है।

वहीं किला फतेह #INC ने लिखा है “अर्नब के पिता मनोरंजन गोस्वामी एक लंबे समय तक भाजपा के साथ गुजारा। यही वजह है कि भक्त को तोहफा मिला है। Invincible नाम के एक यूजर ने  लिखा है “अर्नब गोस्वामी सिर्फ एक भारतीय न्यूज एंकर है जिनके शो ‘द न्यूज आवर’ में बीच की उंगली दिखाई जाती हैं।”

TOPPOPULARRECENT