Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / सरपंच चुनाव नामज़दगियों के मौके पर झड़पें और कशीदगी

सरपंच चुनाव नामज़दगियों के मौके पर झड़पें और कशीदगी

हैदराबाद 14 जुलाई: सरपंच चुनाव के लिए पर्चा नामज़दगियों के इदख़ाल के आज आख़िरी दिन कई मुक़ामात पर झड़पें हुईं और कशीदगी पैदा होगई थी।

हैदराबाद 14 जुलाई: सरपंच चुनाव के लिए पर्चा नामज़दगियों के इदख़ाल के आज आख़िरी दिन कई मुक़ामात पर झड़पें हुईं और कशीदगी पैदा होगई थी।

चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी के ज़िला चित्तूर में काली कैरी के माकुम पर उस वक़्त कशीदगी पैदा होगई जब कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस के अरकान का एक दूसरे से तसादुम हुआ ।

वाई एस आर कांग्रेस के अरकान ने कांग्रेस पर इल्ज़ाम आइद किया कि उन्होंने वाई एस आर कांग्रेस सरपंच उम्मीदवार को पर्चा नामज़दगी दाख़िल करने से रोक दिया।

इस गड़बड़ में वाई एस आर उम्मीदवार की तबीआत ख़राब होगई और उन्हें दवाख़ाना मुंतक़िल किया गया । विजय नगरम ज़िले में चे पूर्व पली के मुक़ाम पर सरपंच उम्मीदवार ने इस बात पर एहतेजाज किया कि वहां ओहदेदार बरवक़्त नहीं पहूंचे थे।

पुलिस को सयासी कारकुनों की गड़बड़ पर क़ाबू पाने के लिए लाठी चार्च करना पड़ा । नैलोर ज़िले में चलकोरो गावं में कुछ नौजवानों ने वाई एस आर कांग्रेस उम्मीदवार राजा रेड्डी के पर्चा नामज़दगी छीन लिए जबकि वो उन्हें दाख़िल करने जा रहे थे।

गावं में कशीदगी पैदा होगई थी । शुबा किया जा रहा हैके पर्चा नामज़दगी के काग़ज़ात छीनने वाले कांग्रेस कारकुन हैं। कृष्णा और गुंटूर अज़ला में ये इल्ज़ामात आइद किए जा रहे हैंके कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस ने साज़ बाज़ करते हुए तेलुगूदेशम उम्मीदवारों को शिकस्त देने का मंसूबा बनाया है।

समझा जाता हैके कुछ मुक़ामात पर उन्होंने तेलुगूदेशम उम्मीदवारों के ख़िलाफ़ मुशतर्का उम्मीदवार को नामज़द किया है। मशरिक़ी गोदावरी में भी कोई भी पर्चा नामज़दगी दाख़िल नहीं किया गया कीवनका गाव्ं के अवाम ने वहां एक थर्मल पावर प्रॉजेक्ट के क़ियाम के ख़िलाफ़ एहतेजाज करते हुए चुनाव के बाईकॉट का फैसला किया है ।

TOPPOPULARRECENT