Sunday , October 22 2017
Home / Sports / सरीना की रिकार्ड कामयाबी

सरीना की रिकार्ड कामयाबी

आलमी नंबर एक टेनिस स्टार सरीना वेलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपनी आलमी रिकार्ड 61 वीं कामयाबी हासिल करते हुए रवां टूर्नामेंट के चौथे राउंड में रसाई हासिल करली है।

आलमी नंबर एक टेनिस स्टार सरीना वेलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपनी आलमी रिकार्ड 61 वीं कामयाबी हासिल करते हुए रवां टूर्नामेंट के चौथे राउंड में रसाई हासिल करली है।

कल‌ खेले गए मुक़ाबले में सरीना ने सोलह किया की तजुर्बेकार टेनिस स्टार डीनीला हनटकवा को रास्त सीटों में 6-3, 6-3 से मात देते हुए सिर्फ़ 80 मिनटों में ये कामयाबी हासिल करली। कामयाबी के बाद इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए सरीना ने कहा कि हनटकवा। एक सख़्त हरीफ़ हैं लिहाज़ा उनके ख़िलाफ़ रास्त सीटों की कामयाबी पर वो ख़ुश हैं।

सरीना का चौथे राउंड में मुक़ाबला साबिक़ आलमी नंबर एक सरबियाई खिलाड़ी अन्ना इवानोविच से होगा जिन्होंने तीसरे राउंड के एक सख़्त मुक़ाबले में मुक़ामी उम्मीदों की महवर और साबिक़ यू एस ओपन चैंपिय‌न ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी समंथा स्टवीर को 6-7(8-10),-2, 6-4से मात दी।

आलमी दर्जा बंदी में चौथे मुक़ाम पर फ़ाइज़ लीने ख़ुद को एक इमकानी हार‌ से महफ़ूज़ रखा जैसा कि एशिया की नंबर एक टेनिस स्टार लीने चैक जम्हूरिया टी खिलाड़ी लूसी सफ़ारवा को 7-6(7-2), 1-6),-3से मात दी। दूसरे सीट में सख़्त जद्द-ओ-जहद के बाद लीने ना सिर्फ़ उसे अपने नाम किया बल्कि मुक़ाबले में ख़ुद को बाक़ी रखते हुए फ़ैसलाकुन सीट में कामयाबी हासिल की और टूर्नामेंट के चौथे राउंड में रसाई हासिल करली है।

आलमी दर्जा बंदी में 9 वीं मुक़ाम पर फ़ाइज़ अनजलीक करबर ने अमेरिकी खिलाड़ी अस्कर को ब आसानी 6-4, 6-3से मात दी। मर्द ज़ुमरे के मुक़ाबलों में गुजिशता रोज़ के बरअक्स आज किसी भी सीडेड खिलाड़ी को हैरानकुन हार‌ बर्दाश्त करनी नहीं पड़ी जैसा कि दुनिया के तीसरे बेहतरीन खिलाड़ी डेविड फेरर ने अमेरिकी स्टार जरी चार्डी को ब आसानी 7-6(7-5) 6-2 6-2से मात देकर चौथे राउंड में रसाई हासिल करली है।

टॉमस बर्डिक ने ज़महर को 6-4,-2, 6-2 से मात दी। गुजिश्ता रात खेले गए एक मुक़ाबले में ख़िताब के मज़बूत दावेदार तसव्वुर किए जाने वाले अर्जनटीना के स्टार खिलाड़ी यान मार्टिन डील पोट्रो को स्पेन के बोटीसटा अगोट के ख़िलाफ़ 5 सीटों पर मुश्तमिल एक मुक़ाबले में 6-4,-6,-5,-6,-7 की मात बर्दाश्त करनी पड़ी।

TOPPOPULARRECENT