Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / सर्जिकल का श्रेय लेने वाले, उड़ी हमले की जिम्मेदारी क्यों नहीं लेते: मीसा भारती

सर्जिकल का श्रेय लेने वाले, उड़ी हमले की जिम्मेदारी क्यों नहीं लेते: मीसा भारती

पटना: राजद सुप्रीमों व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी डॉ. मीसा भारती ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी समेत रक्षा मंत्री, बीजेपी, संघ सभी पर हमला बोलते हुए मीसा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय लेने के लिए प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, बीजेपी, संघ सभी लोग पहुंच गए मगर उड़ी महले की जिम्मेदारी लेने को कोई तैयार नहीं है. उन्होंने आगे लिखा कि उड़ी हमले को लेकर सिर्फ फौज के अफसर ही नपे हैं. सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बीजेपी लगातार निशाने पर आ रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, मीसा भारती ने सर्जिकल स्ट्राइक और उड़ी हमले के अलावे, बिहार विधान सभा चुनाव से संबंधित, केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के छपरा में बिहार के बारे में दिए बयान को लेकर भी हमला बोला है, उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘भगवान कुबेर अपने निजी खजाने से धन बरसाते नहीं थकेंगे. एक ऐसे ही बोली लगाने वाले भी आए थे-..80 करुँ की ज्यादा करुँ? 90 करूँ…क्या मिला?’

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बिहार में देश के पहले प्रधानमंत्री मोटर चालक प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन करने छपरा पहुंचे थे. वहां उन्होंने कहा कि बिहार मांगते-मांगते थक जाएगा मगर उनकी सरकार देते देते नहीं थकेगी. उन्होंने कहा कि करीब साढ़े चार एकड़ में देश के पहले वाहन प्रशिक्षण केंद्र में प्रत्येक व्यक्ति पर औसतन 50 से 55 हजार रुपये सरकार खर्च करेगी.

गौरतलब है कि बीजेपी चुनावी आहट पर वादे तो कर देती है लेकिन जब लोग हिसाब मांगते हैं तो साफ मुकर जाती है. अच्छे दिन और 15 लाख का वादा बीजेपी नेताओं के गले की फांस बना हुआ है. अच्छे दिन पर नितिन गडकरी भी कह चुके हैं कि यह हमारे गले की हड्डी बन गया है. बीजेपी सारे वादों को चुनावी जमुले कहकर पल्ला झाड़ती रही है.

TOPPOPULARRECENT