Sunday , August 20 2017
Home / Delhi News / सर्जिकल स्ट्राइक का सारा श्रेय RSS को जाता है: रक्षा मंत्री

सर्जिकल स्ट्राइक का सारा श्रेय RSS को जाता है: रक्षा मंत्री

नई दिल्ली: भारतीय रक्षा मंत्री मोहन पर्रिकर ने एक बार फिर विवादित बयान दे कर यह साबित कर दिया है कि वह आरएसएस के कितने बड़े भक्त हैं उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का सारा श्रेय आरएसएस को देते हुए कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक संघ के शिक्षा की प्रेरणा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक की खबरों के अनुसार वह यहां निरमा विश्वविद्यालय में ‘नो माई आर्मी’ (मेरी सेना को जानें) शीर्षक के नाम के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। पर्रिकर ने इस हमले पर संदेह जताने वालों की कड़ी शब्दों में आलोचना करते हुए कहा कि सेना की कार्रवाई से भारतीय नागरिकों के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर संवेदनशीलता बढ़ी है, पर्रिकर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला लेने के पीछे संघ की शिक्षा ही कॉमन है।
उन्होंने बिना किसी नेता का नाम लेते हुए यह भी कहा कि कुछ लोग सबूत मांग रहे हैं। लेकिन जब भारतीय सेना कुछ करती है तो उस पर हमें विश्वास करना चाहिए। हमारी सेना दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए कहा था कि वही प्रेरणा हैं। पर्रिकर ने अपने और प्रधानमंत्री के तालमेल पर भी हैरानी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इस तालमेल की वजह भी संघ की शिक्षा ही है।

TOPPOPULARRECENT