Saturday , August 19 2017
Home / India / सर्जीकल स्ट्राइक पर बीजेपी में इतनी बौखलाहट क्यों- केजरीवाल

सर्जीकल स्ट्राइक पर बीजेपी में इतनी बौखलाहट क्यों- केजरीवाल

नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति गर्म होती जा रही है। केजरीवाल का सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान को सबूत दिये जाने वाले बयान के बाद बीजेपी ने उनकी कड़ी आलोचना की थी। केजरीवाल ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा है वे समझ नहीं पा रहे कि बीजेपी आाखिरकार इतनी बौखलाई हुए क्‍यों है। अगर मैंने कहा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक पर पाकिस्‍तान के प्रोपेगेंडा का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए तो बीजेपी बौखला क्‍यों रही है।

आम आदमी पार्टी के एक और नेता आशुतोष ने ट्वीट किया कि ‘मैं यह देखकर हैरान हूं कि रवि शंकर प्रसाद पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा का खुलासा करने की बजाय अरविंद केजरीवाल से सवाल कर रहे हैं। यह बीजेपी के विचारों के दिवालियापन को दिखाता है।

वहीं मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने भी कहा है अगर दुनिया हमसे सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग रही है तो हम सबूत क्यों नहीं दे रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा भारतीय जनता पाक के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक चाहती है लेकिन फर्जी नहीं।

इससे पहले बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम पर पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने के लिए हमला बोला था। पार्टी ने कहा था कि पाक मीडिया केजरीवाल के दुर्भाग्यपूर्ण बयान का इस्तेमाल कर रहा है।

TOPPOPULARRECENT