Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / सलमान अच्छे लेकिन रणबीर का साथ पसंद : कैटरीना !

सलमान अच्छे लेकिन रणबीर का साथ पसंद : कैटरीना !

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के चाहने वालों की तादाद आज भले ही लाखों-करोडों में हों लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उसे कोई देखना भी पसंद नहीं करता था। जी हां, यह बात खुद बॉबी गर्ल ने हाल ही मे कही। कैटरीना खुद कहती हैं कि पहले (

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के चाहने वालों की तादाद आज भले ही लाखों-करोडों में हों लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उसे कोई देखना भी पसंद नहीं करता था। जी हां, यह बात खुद बॉबी गर्ल ने हाल ही मे कही। कैटरीना खुद कहती हैं कि पहले ( बालीग होने पर) मेरी तरफ कोई देखता तक नहीं था। आज इन बातों को सोच कर हंसी आती है लेकिनस वक्त तो ये बातें पहाड-सी लगती थीं।

कैटरीना ने कहा कि टीन एज में वो एक लड़के से बेहद प्यार करती थीं लेकिन एक दिन वो एक पार्टी में किसी और लडकी के साथ था, तब मैंने रोने-धोने और रात भर जागने जैसी कई बचकानी हरकतें कीं। कैटरीना कैफ आज करोडों में खेलती है मगर बचपन में एक वक्त ऐसा था, जब उसके पास कंचे खरीदने तक के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे। एक और याद सांझा करते हुए वो बताती हैं कि लंदन में एक एजेंसी ने मुझे रिजेक्ट कर दिया था। 14 साल की उम्र में एक ज्यूलरी कैम्पेन के लिए मौका मिला, पैसे मिले तब जाकर हिम्मत बढ़ी।

मैं यहां मॉडलिंग करने आई थी। फिर मैं रैम्प माडलिंग करने लगी और मुझमें एतेमाद आने लगा। इस दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा। अब भी सीख रही हूं। सीखने की उम्र कभी खत्म नहीं होती है। जब कैट से सल्लू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान बेहद अच्छे इंसान हैं। वो थोडे रूड हैं लेकिन दिल से बेहद मुलायम हैं। रणबीर को मासूम करार देते हुए कैट ने कहा कि वो बेहद भोले हैं।

मुझे रणबीर के साथ रहना काफी अच्छा लगता है क्योंकि वो मेरे हर खुशी का ख्याल रखता है। हालांकि रणबीर से शादी के बारे में पूछे जाने पर कैट गोल-मोल जवाब देकर बचने की कोशिश की। उसने कहा कि शादी हम सभी के लिए जरूरी है, मुझे भी किसी न किसी के साथ घर बसाना है। फिलहाल मुझे नहीं लगता है कि मैं अभी शादी के बंधन में बंधने वाली हूं।

TOPPOPULARRECENT