Sunday , August 20 2017
Home / Entertainment / सलमान की ‘ट्यूबलाइट’: रिलीज से पहले 20 करोड़ की कमाई

सलमान की ‘ट्यूबलाइट’: रिलीज से पहले 20 करोड़ की कमाई

बॉलिवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने रिलीज से पहले ही 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स को सोनी ने खरीद लिया है। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में सिर्फ 3 गाने हैं। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर कबीर खान ने जानबूझकर फिल्म में कम गाने रखे हैं।

सलमान की पिछली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के म्यूजिक राइट्स 7-8 करोड़ रुपये में बिके थे। सिर्फ 3 गानों के दम पर इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स 20 करोड़ में बिकना अपने आप में ही एक नया रेकॉर्ड है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है फैन्स में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल करेंगे। यह फिल्म एक वार ड्रामा फिल्म है जिसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है। फिल्म में सलमान सेना के एक जवान की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इंडो-चाइनीज प्रॉजेक्ट ‘ट्यूबलाइट’ का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। कबीर इससे पहले भी सलमान को लेकर ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ ओम पुरी, सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

TOPPOPULARRECENT