Tuesday , March 28 2017
Home / Entertainment / सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है में परेश रावल की भूमिका अहम होगी

सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है में परेश रावल की भूमिका अहम होगी

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है में परेश रावल भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब परेश यशराज फिल्म्स के किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगे. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनी साल 2012 की फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल होगी. फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह ऑस्ट्रिया में शुरू होगी. कुछ दिनों पहले निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग शून्य से कम तापमान वाली जगहों पर होगी.

यशराज फिल्म्स की तरफ से जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि फिल्म में परेश एक ऐसी भूमिका में नजर आएंगे जैसी उन्होंने अब तक नहीं निभाई है. फिल्म में परेश रावल के साथ काम करने को लेकर जफर ने कहा, “मैं हमेशा से ही उनके काम और उनके द्वारा किरदार में ढलने के तरीके का प्रशंसक रहा हूं. मैं उन्हें इस विशेष किरदार में देखने का इंतजार कर रहा हूं. यह मेरा सौभाग्य है कि मैं यशराज बैनर की पहली ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जिसमें परेश काम कर रहे हैं.”

उन्होंने ट्वीट करके परेश रावल का अपने टीम में स्वागत किया.

Welcome on board @SirPareshRawal for @TigerZindaHai, looking forward to shoot with you soon 🙂 love ali
— ali abbas zafar (@aliabbaszafar) March 9, 2017

यह अली अब्बास जफर की सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों 2016 की सुपरहिट फिल्म सुल्तान में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा परेश रावल राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक में संजय के पिता सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. परेश की आखिरी फिल्म साल 2015 में आई वेलकम बैक थी.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT