Sunday , October 22 2017
Home / Entertainment / सलमान ख़ान 47 साल के हो गए अब शादी कर लेना चाहीए!

सलमान ख़ान 47 साल के हो गए अब शादी कर लेना चाहीए!

मुंबई, 28 दिसंबर: (पीटीआई) सलमान ख़ान आज 47 बरस के हो गए यहां बाली वुड के हर छोटे बड़े ऐक्टर ने उन्हें मुबारकबाद पेश की । सलमान ख़ान के लिए उनकी ये सालगिरा ख़ुशनसीबी की अलामत बन कर आई है । जहां उनकी नई फ़िल्म दबंग 2 ने सिर्फ़ 6 रोज़ में 100.78 करोड़ र

मुंबई, 28 दिसंबर: (पीटीआई) सलमान ख़ान आज 47 बरस के हो गए यहां बाली वुड के हर छोटे बड़े ऐक्टर ने उन्हें मुबारकबाद पेश की । सलमान ख़ान के लिए उनकी ये सालगिरा ख़ुशनसीबी की अलामत बन कर आई है । जहां उनकी नई फ़िल्म दबंग 2 ने सिर्फ़ 6 रोज़ में 100.78 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया जबकि ईद-उल-फ़ित्र के मौक़ा पर रीलीज़ की गई फ़िल्म एक था टाइगर पहले ही 100 करोड़ रुपये के कलब में दाख़िल हो चुकी है ।

आज उन्हें 2002 में पेश आए एक सड़क हादिसा के सिलसिला में अदालत में हाज़िर होना था लेकिन अदालत ने भी उनकी सालगिरा को मद्द-ए-नज़र रखते हुए उन्हें हाज़िर ना होने की राहत फ़राहम की । मुबारकबाद देने वालों में उनके भाई अरबाज़ ख़ान डायरेक्टर्स करण जौहर प्रभु देवा सोनाक्षी सिन्हा सोनल चौहान दिब्या दत्ता मलीका शेरावत नेहा धूपिया और दीगर शामिल हैं । सलमान ख़ान के बारे में अब ये कहा जाने लगा है कि 47 साल के हो जाने के बावजूद वो अगर शादी में ताख़ीर क्यों कर रहे हैं उनके क़रीबी दोस्तों का कहना है कि वो सलमान पर ज़ोर डाल रहे हैं कि 50 साल की उम्र से क़बल वो शादी कर लें वरना लोग उन्हें बूढ़ा समझने लगेंगे और कोई भी अपनी लड़की उन्हें नहीं देगा (क़हक़हा) ।

इलावा अज़ीं सलमान ख़ान को अब तक हीरोज़ के रोल ज़रूर मिल रहे हैं लेकिन 50 क्रास करने के बाद वो हीरो की अपनी इमेज बरक़रार रख सकेंगे । यही वो सवाल है जो उनके मद्दाहों को परेशान कर रहा है ।

TOPPOPULARRECENT