Thursday , August 17 2017
Home / Jharkhand News / ससुर ने किया इश्मतरेजि, जिश्म पर डाला गर्म पानी

ससुर ने किया इश्मतरेजि, जिश्म पर डाला गर्म पानी

बिशुनपुर : बिशुनपुर की एक खातून ने अपने ससुर और ससुरालवालों पर संगीन इल्ज़ाम लगाये हैं। कहा कि ससुर ने उसके साथ इशमतरेजि किया और उसके जिश्म पर गर्म पानी डाल दिया, जिससे वह झुलस गयी। एक सप्ताह तक उसे एक कमरे में बंद रखकर तशद्दुद दी गयी। पीर को उसके मायकेवाले पहुंचे तो ससुरालवालों ने उनपर भी हमला बोल दिया। बाद में पुलिस पहुंची तो उसे कमरे से बाहर निकालकर सदर अस्पताल में एडमिट कराया।

सदर अस्पताल में इलाज चल रहे खातून ने बताया कि सात साल पहले उसकी शादी बिशनपुर के एक सख्श के साथ हुई थी। तीन बेटियों के पैदा होने के बाद ससुरालवालों ने ज़ुल्म करना शुरू कर दिया। उससे दहेज की मांग भी की जाने लगी। कुछ माह पहले उसे ससुरालवालों ने निकाल दिया तो वह अपने मायके में जाकर रहने लगी। उसने इसकी शिकायत खातून थाना में भी की।

24.12.15 को अदालत के हुक्म पर उसे ससुराल ले जाया गया। इसके बाद भी ज़ुल्म जारी रही। ससुराल में उसे एक कमरा दिया गया था, जहां पर कभी-कभार ही घर के लोग आते थे। गुजिश्ता नौ जनवरी की रात को ससुर उसके कमरे में आया और इशमतरेज़ी किया। 10 जनवरी को उसने मामले की जानकारी अपने शौहर को भी दी, लेकिन इस वाकिया के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया था। इसी कमरे में उसके ऊपर गर्म पानी डाल दिया गया। इधर पुलिस ने कहा कि खातून को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फर्द बयान लेने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT