Thursday , October 19 2017
Home / Sports / सहवाग टवन्टी 20 टीम से भी बाहर, यूसुफ़ और इर्फ़ान शामिल

सहवाग टवन्टी 20 टीम से भी बाहर, यूसुफ़ और इर्फ़ान शामिल

जारिहाना ओपनर वीरेंद्र सहवाग हिंदूस्तानी टवन्टी 20 टीम में भी जगह बनाने में नाकाम रहे जैसा कि आज जुनूबी अफ़्रीक़ा के ख़िलाफ़ 30 मार्च को जोहांसबर्ग में खेले जाने वाले वाहिद मुक़ाबले के लिए मालना हिंदूस्तानी टीम में सहवाग का नाम शामिल न

जारिहाना ओपनर वीरेंद्र सहवाग हिंदूस्तानी टवन्टी 20 टीम में भी जगह बनाने में नाकाम रहे जैसा कि आज जुनूबी अफ़्रीक़ा के ख़िलाफ़ 30 मार्च को जोहांसबर्ग में खेले जाने वाले वाहिद मुक़ाबले के लिए मालना हिंदूस्तानी टीम में सहवाग का नाम शामिल नहीं है ताहम ओपनर रॉबिन उथप्पा और यूसुफ़ पठान की क़ौमी टीम में वापसी हुई है।

फ़ास्ट बौलर ज़हीर ख़ान जिन्हें रवां माह बंगला देश में मुनाक़िद शुदणी एशिया कप के लिए आराम दिया गया है वो भी टीम में जगह हासिल करने में कामयाब ना हो सके। दरीं असना जुनूबी अफ़्रीक़ा और हिंदूस्तान के मुफ़ाहमत के 150 बरस की याद में मुनाक़िद शुदणी वाहिद टवन्टी 20 मुक़ाबले के लिए मालना हिंदूस्तानी टीम में सचिन तेंदुलकर के मुक़ाम पर रॉबिन उथप्पा की वापसी हुई है जैसा कि सचिन एशिया कप के लिए क़ौमी टीम में शामिल है।

जिसके फाईनल के एक हफ़्ते बाद जुनूबी अफ़्रीक़ा में टवन्टी 20 मुक़ाबला खेला जाएगा। चूँकि सचिन ने 2006 में सिर्फ एक बैन-उल-अक़वामी टवन्टी 20 मुक़ाबला खेलने के बाद मुख़्तसर तरीन क्रिकेट से किनाराकशी इख़तियार कर ली है लिहाज़ा वो अब टीम का हिस्सा नहीं हैं।

हिंदूस्तानी टीम की क़ियादत महेन्द्र सिंह धोनी करेंगे जबकि वीराट कोहली उनके नायब होंगे। टीम के दीगर खिलाड़ियों में इर्फ़ान पठान, रोहित शर्मा और गौतम गंभीर काबिल‍ ए ज़िक्र् हैं।

TOPPOPULARRECENT