Sunday , June 25 2017
Home / Uttar Pradesh / सहारनपुर हिंसा: योगी सरकार के रवैये से भाजपा आलाकमान नाराज़, दी चेतावनी

सहारनपुर हिंसा: योगी सरकार के रवैये से भाजपा आलाकमान नाराज़, दी चेतावनी

सहारनपुर: भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जातीय हिंसा के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार के दलित विरोधी तस्वीर बनने की आशंका से चिंतित है। दी टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार भाजपा आलाकमान ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को हिदायत दी है कि अगर वह पार्टी की छवि को बचाने के लिए उचित कदम नहीं उठाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त निर्णय किया जा सकता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में पांच मई को दलितों और ठाकुरों के बीच हिंसा की शुरुआत हुई थी, जिसमें एक ठाकुर की मौत हो गई थी और दलितों के लगभग दो दर्जन घर जला दिए गए थे। इसके बाद एक महीने में हिंसा कि कई घटनाएं हो चुकी हैं। दलितों का कहना है कि योगी आदित्यनाथ ठाकुरों को बचा रहे हैं क्योंकि वे भी ठाकुर हैं।

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी आला कमान को लग रहा है कि योगी सरकार ने सहारनपुर हिंसा के मामले से सही तरीके से नहीं निपट सकी और दोनों समुदायों के बीच हिंसा बढ़ता चला गया।

भाजपा आला कमान को लग रहा है कि इस कारण योगी आदित्यनाथ के पास प्रशासनिक मामलों के अनुभव की कमी है। भाजपा के एक सूत्र ने टेलीग्राफ को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आला कमान ने कह दिया है कि यह हिंसा अन्य जिलों में नहीं फैलनी चाहिए।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT