Monday , October 23 2017
Home / Entertainment / सही मिसाल पेश करना चाहती हैं मिस यूनिवर्स

सही मिसाल पेश करना चाहती हैं मिस यूनिवर्स

नई मिस यूनिवर्स पॉलिना वेगा मानती हैं कि उन्होंने नौजवान ख़्वातीन के सामने ज़हनी और अच्छे दिल वाली मुहतरमा होने का एक सटीक मिसाल पेश की है। कोलंबिया की 22 साला पॉलिना ने फ्लोरिडा के मियामी में 87 ममालिक की ब्यूटीज़ को मात देते हुए 25 जनव

नई मिस यूनिवर्स पॉलिना वेगा मानती हैं कि उन्होंने नौजवान ख़्वातीन के सामने ज़हनी और अच्छे दिल वाली मुहतरमा होने का एक सटीक मिसाल पेश की है। कोलंबिया की 22 साला पॉलिना ने फ्लोरिडा के मियामी में 87 ममालिक की ब्यूटीज़ को मात देते हुए 25 जनवरी को मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर लिया।

उन्होंने वेबसाइट “पीपुल डॉट कॉम” के साथ इंटरव्यू में मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बारे में अपने ख्याल साझा की। उन्होंने कहा कि “जब हम किसी मुकाबले में हिस्सा लेते हैं, तो हम नौजवान और नयी ख़्वातीन के लिए मिसाल बनते हैं। यह बेहद सेंसिटिव बात है।”” उन्होंने कहा कि “”मैं यह बताना चाहती हूं कि खूबसूरत होना और शानो शौकत की जिंदगी जीना अहम नहीं है।

खूबसूरती महसूस करने की चीज है। इंटेलीजेंट, पेशेवर, मेहनती और अच्छे दिल वाली लड़की बनिए। मैं यह मिसाल पेश करना चाहती हूं।

“”वेगा इस वक्त न्यूयार्क में रहती हैं। उन्होंने कहा कि “”न्यूयार्क में रहना मेरी ज़िंदगी का ख़्वाब था और अब मैं अपने ख़्वाब को जी रही हूं। मुझे स़डकों पर घूमना, चीजों को देखना और इस शहर को महसूस करना अच्छा लगता है।””

TOPPOPULARRECENT