Friday , May 26 2017
Home / Crime / सांगली में कमसिन लड़की के साथ बलात्कार और हत्या,घटना को सांप्रदायिक रंग देने में तनाव

सांगली में कमसिन लड़की के साथ बलात्कार और हत्या,घटना को सांप्रदायिक रंग देने में तनाव

मुंबई: पश्चिम महाराष्ट्र में जिले सांगली के गांव भीलवाड़ा में अज्ञात लोगों ने एक 14 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना 5 जनवरी की रात उस समय सामने आई जब लड़की की लाश गांव मलावली में एक सड़क किनारे मिली। सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने पर पता चला कि लड़की के साथ बलात्कार और हत्या कर दी गई है। भीलवाड़ा पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया। जबकि मतोफया के मकान के पास स्थित कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

इस बीच मलावली गांव में आज सुबह उस समय तनाव पैदा हो गया जब स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर भीलवाड़ा पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन किया और इस घटना के खिलाफ ग्रामीणों ने प्रतीकात्मक बंद भी मनाया। पुलिस ने कानून व्यवस्था की अवधारण के लिए अतिरिक्त भीड़ मांग ली है। बताया जाता है कि उक्त घटना सामने आते ही कुछ लोगों ने सामाजिक मीडिया पर यह सन्देश फैलाया कि आरोपियों का संबंध एक विशेष समुदाय और धर्म से है।

हालांकि पुलिस ने जनता से अपील की कि इस तरह की बेबुनियाद और अपमानजनक पोस्ट पर विश्वास न करें। पुलिस अधीक्षक सांगली दत्ता शिंदे ने बताया कि चूंकि हमने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है कोई भी सोशल मीडिया पर गलत सूचना कैसे फैला सकता है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान के लिए सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं और बहुत जल्द मामले का रहस्य हल कर लिया जाएगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT