Sunday , August 20 2017
Home / Uttar Pradesh / सांप्रदायिक सद्भाव का माहौल स्थापित करने और शहर को बेहतर बनाने के उद्देश्य से मेरठ में निकाली गई रैली

सांप्रदायिक सद्भाव का माहौल स्थापित करने और शहर को बेहतर बनाने के उद्देश्य से मेरठ में निकाली गई रैली

मीरठ: जैसे जैसे राज्य का चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राज्य की राजनीति विभिन्न समस्याओं द्वारा गर्म करने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं। वहीं राज्य सरकार इन सब को लेकर काफी सावधानी बरत रही है। वह नहीं चाहती है कि कहीं भी माहौल खराब होने से विरोधियों को इससे लाभ उठाने का मौका मिल जाए। इसके लिए जहां पूरे राज्य में पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी पूरे वातावरण में न केवल निगाह रखे हुए हैं बल्कि साथ ही वह भाईचारे और एकता का माहौल भी बनाने में सक्रिय हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार इसी सिलसिले में जिला आयुक्त की प्रगति से मेरठ में सद्भावना रैली का आयोजन किया गया, मेरा शहर। मेरी पहल ‘शीर्षक से आयोजित इस रैली का उद्देश्य शहर में शांति और एकता का संदेश देने के साथ शहर को बेहतर बनाने की कोशिश में जनता का सहयोग प्राप्त करना था।

जिला प्रशासन द्वारा आयोजित और विभिन्न सामाजिक संगठनों के साझा आयोजित इस रैली में शहर के विभिन्न स्कूलों और मदरसों के छात्रों ने भी भाग लिया। शहर में शांति व एकता बरक़रार रखने में अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के लिए लोगों ने शपथ लिया। जनता से किसी भी मामले को लेकर माहौल खराब करने वाली अपमानजनक अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की गई। मेरठ के शहीद स्मार्क पार्क से शुरू हुई यह सद्भावना रैली टाउन हॉल बढ़ाना गेट होते हुए जिमखाना मैदान पर संपन्न हुई।

TOPPOPULARRECENT