Friday , June 23 2017
Home / Entertainment / साउथ के एक सुपरस्टार के फैन ने खरीदा एक लाख में उसके फिल्म का टिकट

साउथ के एक सुपरस्टार के फैन ने खरीदा एक लाख में उसके फिल्म का टिकट

चेन्नई : साउथ की फिल्मों का दर्शकों के बीच में इतना ज्यादा है कि वो अपने पसंदीदा स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. हाल में ऐसी ही दीवानगी का देखने को तब मिली जब तमिल फिल्मों के मेगा स्टार बालाकृष्णा की फिल्म ‘गौतमीपुत्र शतकर्णि’ रिलीज हुई. उनके एक फैन ने उनकी इस फिल्म को देखने के लिए पूरे एक लाख का टिकट खरीदा है.

जी हां, चौंक गए न आप फिल्म ‘गौतमीपुत्र शतकर्णि’ सुपरस्टार बालाकृष्णा की फिल्म है. गुंटूर में एक रेस्तरां चलने वाले गोपीचंद ईन्नमूरी बालाकृष्णा के बहुत बड़े फैन हैं. वो पिछले एक साल से बालाकृष्ण की इस 100वीं फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे थे और उनकी फिल्म का टिकट खरीदने के लिए पैसे भी जोड़ रहे थे.

मजारा कुछ यूं है कि साउथ के सुपरस्टार बालाकृष्ण एक इंडो-अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं. इस संस्था को यह उम्मीद थी कि इस फिल्म के मुनाफे से संस्था को मदद मिलेगी. इसी वजह से बालाकृष्णा के इस फैन ने एक लाख का टिकट खरीद लिया जिससे अस्पताल के मरीजों को मदद मिल सके.

इस फिल्म में साउथ के मशहूर अभिनेता नंदामूरी बालाकृष्णा, श्रेया सरन और हेमा मालिनी मुख्य किरदार में हैं. यह बालाकृष्ण के करियर की 100वीं फिल्म है. साथ ही इस फिल्म के जरिये हेमा मालिनी की तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल बाद वापसी हुई है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT