Friday , April 28 2017
Home / Khaas Khabar / साक्षी महाराज के खिलाफ डीएम बी.चन्द्रकला हुईं सख्त, दिए जांच के आदेश

साक्षी महाराज के खिलाफ डीएम बी.चन्द्रकला हुईं सख्त, दिए जांच के आदेश

मेरठ: विवादित भाषण के लिए मशहूर उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर सनसनी फैला दी। मुस्लिम महिलाओं के लिए मेरठ में दिए गए बयान पर चुनाव आयोग ने जिलाधिकारी मेरठ से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी। जिलाधिकारी मेरठ बी चंद्रकला मामले को गंभीरता से समझते हुए उन्होंने फौरन एडीएम सिटी को संत समागम में साक्षी महाराज के बयान की जांच करने का आदेश दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आपको बता दूं कि जिलाधिकारी बी.चन्द्रकला हमेशा से ही अपने सख्त तेवर और कड़े फैसलों की वजह से जनता से लेकर अधिकारियों तक में चर्चा का विषय बनी रहती है। इस बार वह मेरठ में भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ जांच के आदेश दे कर फिर से सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने कहा कि यदि साक्षी महाराज ने कोई भी विवादित बयान दिया है, तो उनके खिलाफ नियम के अनुसार कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मेरठ के शनिधाम मंदिर में एक संत समागम का आयोजन हुआ था, साक्षी महाराज ने वहां पर समाजवादी सरकार पर जमकर निशाना साधा, साथ ही मुस्लिमों को बच्चा पैदा करने की मशीन बता डाला उन्होंने कहा कि हिंदू घटा तो देश बंटा. उन्होंने कहा था कि मुस्लिम 4 बीवी रखकर 40 बच्चे पैदा करते हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT