Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / सागर: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद तनाव, पुलिस को छोड़ना पड़ा आंसू गैस

सागर: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद तनाव, पुलिस को छोड़ना पड़ा आंसू गैस

मध्य प्रदेश: सागर शहर में एक विशेष समुदाय के धर्म के उपर फेसबुक द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद वहां की स्थिति तनावपूर्ण हो गई. पुलिस तथा गुस्साए लोगों के बीच इस मामले को लेकर कई बार झड़प भी हुई. पुलिस को भीड़ पर काबू पाने के लिए आंसू गैस छोड़ना पड़ा, जिसके बाद हालात नियंत्रण में आए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, एक युवक द्वारा किसी विशेष समुदाय के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद शहर के सदर इलाके में तनाव फैल गया. जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने टिप्पणी करने वाले युवक का घर घेर लिया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन स्थिति बिगड़ते देख पुलिस ने संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया. इसी बीच उग्र भीड़ ने राष्ट्रपति क्षेत्र में नारेबाजी और पथराव शुरू कर दिया, जिसके बाद राष्ट्रपति क्षेत्र की दुकानदारों को अपनी दुकानें बंद करनी पड़ी.

उल्लेखनीय है कि पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया. पुलिस द्वारा आरोपी को तुरंत हिरासत में लिए जाने से गुस्साए लोगों का गुस्सा कुछ कम हुआ और स्थिति नियंत्रण में आया.

TOPPOPULARRECENT