Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / साधु मैदान का हसूल करेगा रांची मुंसिपल कॉर्पोरेशन

साधु मैदान का हसूल करेगा रांची मुंसिपल कॉर्पोरेशन

डिस्टिलरी पुल के नजदीक सड़क किनारे सब्जी बेचनेवाले दुकानदारों के दिन बहुरनेवाले हैं। इन दुकानदारों को रांची मुंसिपल कॉर्पोरेशन साधु मैदान, कोकर में बसायेगा। कॉर्पोरेशन की तरफ से इसके लिए साधु मैदान की जमीन का हसूल किया जायेगा

डिस्टिलरी पुल के नजदीक सड़क किनारे सब्जी बेचनेवाले दुकानदारों के दिन बहुरनेवाले हैं। इन दुकानदारों को रांची मुंसिपल कॉर्पोरेशन साधु मैदान, कोकर में बसायेगा। कॉर्पोरेशन की तरफ से इसके लिए साधु मैदान की जमीन का हसूल किया जायेगा।

जमीन हसूल के लिए रांची मुंसिपल कॉर्पोरेशन ने जिला इंतेजामिया को दो करोड़ रुपये फराहम कराये हैं। जमीन मौसूल के बाद दुकानदारों को बसाने की अमल शुरू कर दी जायेगी।

400 से ज़्यादा दुकानदारों को मिलेगा फायदा
मुंसिपल कॉर्पोरेशन साधु मैदान के खाली पड़े इस ज़मीन पर 400 से ज़्यादा सब्जी दुकानदारों के लिए मार्केट की तामीर करेगी। मार्केट में दुकानदारों को तीन बाइ पांच फीट की जगह दुकान लगाने के लिए दी जायेगी।

गोस्त, मछली की दुकानों को भी एक ही लाइन में लगाया जायेगा। मार्केट आनेवाले लोगों को गाड़ी सड़क पर खड़ा नहीं करना पड़े, इसके लिए यहां 200 गाड़ी की पार्किग की इंतेजाम की जायेगी। कॉर्पोरेशन की मंसूबा यहां एक बैंक्वेट हॉल की तामीर करने की भी है।

TOPPOPULARRECENT