Saturday , October 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / साधु यादव पर रंगदारी मांगने का इल्ज़ाम, मामला दर्ज

साधु यादव पर रंगदारी मांगने का इल्ज़ाम, मामला दर्ज

पटना : साबिक एमपी साधु यादव पर 50 लाख की रंगदारी मांगे जाने का इलज़ाम लगाया गया है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है। यह इल्ज़ाम पाटलिपुत्रा बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी अनिल सिंह ने लगाया है। बिल्डर्स का कहना है कि बुध की शाम 3.45 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया था।

फोन पर पैसे की मांग की गयी है और गाली-गलौझ के साथ जान से मार देने की धमकी दी गयी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। देर रात दूसरा फरीक भी कोतवाली पहुंचा था और क्रॉस एफआइआर दर्ज करने की मांग कर रहा था।

जराये का कहना है कि अनिल सिंह ने गोपालगंज के एक रिटायर्ड अफसर से फ्लैट के नाम पर पैसा लिया है। लेकिन न तो उसे फ्लैट ही दिया जा रहा है और न ही पैसा ही लौटाया जा रहा है। जबकि रिटायर्ड अफसर साधु यादव का करीबी बताया जा रहा है।

इसके लिए साधु यादव पहले भी अनिल सिंह को फोन कर चुके हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अनिल सिंह ने अपने रियल स्टेट के कारोबार में साधु यादव का पैसा लगाया है। लेकिन अब इस पैसे को लेकर तनाजा हो गया है। कई बार साधू इस पैसे को निकलाने की कोशिश भी कर चुके है। वहीं इस मामले में एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है छानबीन की जा रही है। वहीं, दूसरे हक ने भी कोतवाली में दरख्वास्त दे दिया है।

 

TOPPOPULARRECENT