Monday , August 21 2017
Home / Khaas Khabar / साध्वी प्राची का ओवैसी पर हमला: आतंकवादियों को फंडिंग की बात करने वाले,आतंकवादी नहीं तो और कौन हैं

साध्वी प्राची का ओवैसी पर हमला: आतंकवादियों को फंडिंग की बात करने वाले,आतंकवादी नहीं तो और कौन हैं

नई दिल्ली: न्यूज़ चैनल Pradesh18 के साथ विशेष बातचीत में साध्वी प्राची ने बीजेपी नेता और हिंदुत्व छवि के लिए मशहूर साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश विधनसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने की वकालत की है. उत्तर प्रदेश में अगर योगी आदित्यनाथ को सीएम पद का उम्मीदवार बनाया जाता है तो पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी. जैसे ‘देश में मोदी, प्रदेश में योगी’.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की ओवैसी, राहुल गांधी, केजरीवाल, मुलायम सिंह, केसी त्यागी और मायावती सरीखे ये लोग ‘शेर की खाल में भेड़िये’ हैं, जो चुनाव में जनता के बीच जाते हैं तो हिंदुओं के वोट से मना नहीं करते हैं. ये हिंदुओं के वोट जातिगत आधार पर मांगते हैं, लेकिन जब हिंदुओं पर अन्याय होता है तो ये हिंदुओं को भूल जाते हैं.ओवैसी पर एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की मैं तो पहले ही कह चुकी हूं कि सदन में एक-दो आतंकी बैठे हैं. तब मायावती, केसी त्यागी जैसे नेताओं ने कहा था कि ‘साध्वी पर कार्रवाई होनी चाहिए’. आज इनसे पूछना चाहिए कि जो लोग आतंकवादियों को फंडिंग करने की बात करते हैं, वो आतंकवादी नहीं तो और कौन हैं. ऐसे लोगों को सरेआम चौराहे पर खड़ा कर फांसी की सजा दे देनी चाहिए.हिंदुओं के साथ उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा छलावा हो रहा है. ऐसी विषम परिस्थितियों में हिंदुओं के पास मात्र एक ही विकल्प है योगी आदित्यनाथ.

TOPPOPULARRECENT