Tuesday , September 26 2017
Home / India / साध्‍वी प्राची को कोई जान से मार दे, तो जायज़ होगा : माविया अली

साध्‍वी प्राची को कोई जान से मार दे, तो जायज़ होगा : माविया अली

सहारनपुर: दादरी मामले को लेकर सियासत अब एक अलग रंग ले रही है. गुजश्ता दिनों से गाय के गोश्त को लेकर सभी सियासी पार्टियों के बयान आ रहे हैं. और इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के लीडर और देवबंद बलदिया के चेयरमैन माविया अली का एक खतरनाक बयान आया है.

अली ने दादरी के अखलाक के क़त्ल को मंसूबाबंद दहशतगर्द वाकिया करार देते हुए इस वाकिया के दोनो गुनाहगारों को याकूब मेमन की तरह फांसी पर लटकाए जाने की मांग की. उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिम मआशरे के खिलाफ मुसलसल ज़हर उगलने वाली साध्वी प्राची को अगर कोई जान से मार देता है तो यह उनकी नजर में जायज होगा.

अपने रिहायशगाह पर सहाफियों से बात करते हुए माविया अली ने कहा कि दादरी कांड आरएसएस व बीजेपी की सोची समझी साजिश का नतीजा है. कहा कि मोदी के कौबिनेट में शामिल वज़ीर महेश शर्मा दादरी कांड को महज हादसा बताते है.

अगर वह गो माता से इतना ही प्यार करते हैं तो वह उन रियासतों पर न्यूक्लीयर (परमाणु ) बम गिरवा दें, जहां गाय के ज़िबह पर रोक नही है.

साध्वी प्राची पर हमला बोलते हुए माविया ने कहा कि साध्वी प्राची का यह कहना कि गाय का गोश्त खाने वाले सभी शख्स का कत्ल कर देना चाहिए, काबिल ए मुज़म्मत है. साध्वी प्राची का अगर कोई क़त्ल कर देता है तो यह उनकी नजरों में सही होगा.

आपको मालूम हो कि साध्‍वी प्राची ने दादरी मामले पर मुतनाज़ा बयान देते हुए कहा था कि गाय का गोश्त खाने वालों का क़त्ल होना चाहिए.

TOPPOPULARRECENT