Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / साबिक़ एमपी के बेटे ने दो को कुचला

साबिक़ एमपी के बेटे ने दो को कुचला

पटना 17 जून : नशे में धुत एक साबिक़ एमपी के बेटे ने अपनी कार घर में सो रहे मियां-बीवी पर चढ़ा दी। इससे पति राम भरोसे (35 साल) की मौत हो गयी और बीवी मुनिया देवी (30 साल) शदीद तौर से जख्मी हो गयी। उसे अस्पताल में भरती कराया गया है। वाकिया इतवार

पटना 17 जून : नशे में धुत एक साबिक़ एमपी के बेटे ने अपनी कार घर में सो रहे मियां-बीवी पर चढ़ा दी। इससे पति राम भरोसे (35 साल) की मौत हो गयी और बीवी मुनिया देवी (30 साल) शदीद तौर से जख्मी हो गयी। उसे अस्पताल में भरती कराया गया है। वाकिया इतवार की अहले सुबह तीन बजे चितकोहरा पुल के पास घटी। मुकामी लोगों ने साबिक़ एमपी के बेटे और उसके दोस्त को यार्गामल बना कर पेड़ में बांध दिया और जम कर धुनाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मुकामी लोगों के चंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए एक प्रायवेट अस्पताल में भरती कराया।

सिर कुचलने से हुई मौत

आयनी शाहेदिन ने बताया कि रामभरासे अपनी बीवी मुनिया देवी के साथ चितकोहरा पुल के नीचे बने अपने घर में सो रहा था। सुबह तकरीबन तीन बजे हार्डिंग रोड से एक हुंडइ एसेंट कार (बीआर01एटी/4600) तेज रफ्तार से आयी और पुल के आगे बनी एक चाय दुकान व दो रिक्शों को तोड़ते हुए राम भरोसे के घर में घुस गयी।

कार राम भरोसे व मुनिया देवी के शरीर पर चढ़ गयी। हादसे में राम भरोसे का सिर बुरी तरह से कुचल गया, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी। वहीं ,मुनिया देवी के शरीर की कई हड्डियां टूट गयी हैं। लोगों ने बताया कि कार में चार लोग बैठे थे। हाफ पैंट पहने एक लड़की भी थी, जो वाकिया के बाद फरार हो गयी। मुकामी लोगों ने दो लोगों को पकड़ लिया, जिसमें एक साबिक़ एमपी का बेटा भी है।

मुआवजा मिला, तो पुरशुकुन हुए लोग

कार से पुलिस ने शराब और बियर की बोतलें भी बरामद की हैं। वाकिया के बाद लोगों ने काफी देर तक हंगामा मचाया। बाद में इंतेजामिया के लोग मौके पर पहुंचे और मैयत के अहले खाना को मुआवजा दिया, तो लोग शांत हुए।

TOPPOPULARRECENT