Friday , September 22 2017
Home / Jharkhand News / साबिक़ वज़ीर की बेटी और दामाद ने मचाया फसाद, डर कर कमरे में छिपी पुलिस

साबिक़ वज़ीर की बेटी और दामाद ने मचाया फसाद, डर कर कमरे में छिपी पुलिस

 

जमशेदपुर : झारखंड के धातकीडीह मस्जिद रोड वाकेय एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के सर्विस सेंटर में बुध को साबिक़ वज़ीर चंपई सोरेन की बेटी दुखनी शर्मा, दामाद अजय शर्मा और तकरीबन 20-25 हामियों ने जमकर फसाद मचाया। उन्होंने सेंटर में रखे कंप्यूटर, टीवी समेत दीगर समान को तोड़ दिया। खिड़कियों-दरवाजों में तोड़फोड़ के साथ मुलाज़िमीन से मारपीट की। सर्विस सेंटर पर तीर से भी हमला किया। करीब एक घंटा तक हिमायतों ने हंगामा किया। पुलिस ने जाये मुकाम से तीर भी जब्त किया है।

जानकारी मिलने पर बिष्टुपुर थाना के एएसआई रामखेलावन सिंह मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को रोकने की कोशिश किया, पर वे नहीं माने। नौजवानाओं ने पुलिस से भी हाथापाई की। इसके बाद एएसआई ने एक कमरे में छुपकर अपनी जान बचाई। उन्होंने वाकिया की जानकारी बिष्टुपुर थाना इंचार्ज जीतेंद्र कुमार और डीएसपी (सीसीआर) जसिंता केरकेट्टा को दी। जानकारी मिलने पर डीएसपी (सीसीआर) जसिंता केरकेट्टा, बिष्टुपुर थाना इंचार्ज जीतेंद्र कुमार दल-बल के साथ पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे नौजवानों को खदेड़ा। पुलिस हंगामा कर रहे अजय शर्मा, उनकी बीवी समेत 20-25 हिमायतों को पकड़ कर थाना ले गई।

क्या है मामला

दुखनी शर्मा ने बताया कि डेढ़ माह पहले उन्होंने अपना मोबाइल सर्विस सेंटर में बनने दिया था। उन्हें 6 हजार रुपए खर्च बताया गया था। वह मोबाइल लेने के लिए कई बार सर्विस सेंटर आईं, लेकिन वे लोग टाल-मटोल करते रहे। इसी दरमियान आदित्यपुर में रहने वाले एक रिश्तेदार राहुल ने बताया कि दुखनी शर्मा के मोबाइल का डाटा उनके मोबाइल में आ गया है। बकौल दुखनी, सर्विस सेंटर से उनके मोबाइल का डाटा गायब कर छेड़छाड़ की गई है। बुध को वे शौहर समेत दीगर के साथ सर्विस सेंटर में शिकायत करने पहुंचीं, तो सेंटर के लोग गाली-गलौज करने लगे। सर्विस सेंटर ओवनर समेत मुलाज़िमीन के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

इधर, सर्विस सेंटर के मालिक रघुवीर सिंह ने दुखनी शर्मा की तरफ से लगाए गए इल्ज़ाम को गलत बताया। उन्होंने कहा कि दुखनी शर्मा की तरफ से रिपेयरिंग के लिए दी गई मोबाइल सर्विस सेंटर में बंद पड़ी है। मोबाइल के डाटा से छेड़छाड़ नहीं की गई। बुध को अजय शर्मा समेत उनके हिमायत पहुंचे और गाली गलौज कर तोड़फोड़ करने लगे। उनलोगों ने सर्विस सेंटर के आठ मॉनिटर, टीवी, खिड़की का शीशा, मोबाइल समेत दीगर सामान को तोड़ दिया। इस दौरान तीर से भी हमला किया गया। करीब  छह लाख रुपए का नुकसान हुआ है। हामियों ने खातून मुलाजिम के साथ भी मारपीट की।

 

TOPPOPULARRECENT