Thursday , October 19 2017
Home / Crime / सारखीं की चार रुकनी टोली गिरफ़्तार माल बरामद

सारखीं की चार रुकनी टोली गिरफ़्तार माल बरामद

चिक्कड़ पली पुलिस ने सरेखीं की चार रुकनी टोली को गिरफ़्तार करते हुए उन के क़बज़े से मस्रूक़ा माल बरामद करलिया। डिप्टी कमिशनर पुलिस सैंटर्ल ज़ोन डाक्टर तरूण जोशी ने बताया के एम महेश कुमार ने अपने तीन साथियों एम नवीन कुमार, डी प्रसाद और

चिक्कड़ पली पुलिस ने सरेखीं की चार रुकनी टोली को गिरफ़्तार करते हुए उन के क़बज़े से मस्रूक़ा माल बरामद करलिया। डिप्टी कमिशनर पुलिस सैंटर्ल ज़ोन डाक्टर तरूण जोशी ने बताया के एम महेश कुमार ने अपने तीन साथियों एम नवीन कुमार, डी प्रसाद और एस सुधाकर के सात अपने करीबी दोस्त के सिरे निवास चारी के मकान वाके दोमल गौड़ा में रहज़नी के ज़रीये नक़द रक़म और तिलाई ज़ेवरात लौट लिए थे।

जनाब जोशी ने बताया के 25 अप्रैल को महेश कुमार ने अपने साथियों के सात चेहरे पर नख‌ब लगाकर सिरे निवास चारी के रिश्तेदार वे व‌नकटा नरसिम्हा चारी के मकान में बर्क़ी मीटर चेक करने के बहाने दाख़िल होकर चाक़ू की नोक पर वो मकान से 25 तोले तिलाई ज़ेवरात और एक लाख 40 हज़ार रुपये नक़द रक़म लौट कर फ़रार होगए थे।

पुलिस ने महेश कुमार और इस के साथियों को गिरफ़्तार करते हुए उन के क़बज़े से मस्रूक़ा तिलाई ज़ेवरात बरामद करलिए, लेकिन नक़द रक़म बरामद ना होसकी। मुल्ज़िमीन ने ये रक़म ख़र्च करली है।

TOPPOPULARRECENT