Friday , October 20 2017
Home / Featured News / साल का पहला जुमला: हिंदुस्तान में महफूज हैं मुसलमान: साक्षी महाराज

साल का पहला जुमला: हिंदुस्तान में महफूज हैं मुसलमान: साक्षी महाराज

मेरठ: बीजेपी लीडर और लोकसभा एम.पी. साक्षी महाराज ने आज अपने एक बयान के जरिये कहा है कि पूरी दुनिया में मुसलमान अगर कहीं महफूज़ हैं तो वो सिर्फ हिंदुस्तान में हैं। और अगर आप सोच रहें हैं की जुमला यहीं खत्म हुआ तो आप गलत हैं।

अपनी बात आगे कहते हुए महाराज ने कहा: “देश की मोदी सरकार की तरफ से चलायी जा रही माइनॉरिटी स्कीमों का फायदा सबसे ज़्यादा मुसलमानों ने उठाया है”

इसके इलावा पत्रकारों से बात करते हुए मोदी सरकार की तरफ से किये जा रहे विकास के काम जैसे कि डिजिटल इंडिया, काला धन वापिस लाने के साथ-साथ महंगाई कम करने के लिए सरकार के लिए फैंसलों को जम कर तारीफ करते हुए महाराज ने कहा कि मोदी सरकार की तरफ से देश में की जा रही तरक्की से विपक्ष/ अप्पोज़ीशन पार्टियां डर गयी हैं इसीलिए मोदी जी के खिलाफ डर कर पार्लियामेंट में विरोध करती हैं और देश की तरक्की में रोड़ा बन रहीं हैं। महाराज ने अरविन्द केजरीवाल, मुलायम सिंह यादव और ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि ऐसे नेता देश के लिए खतरा हैं।

अयोध्या में बनाये जाने वाले राम मंदिर और गौ हत्या के बारे में पूछे गए सवाल के जवाअब में उन्होंने कहा कि देश के लोग अगर राम मंदिर बनवाना चाहते हैं तो इसमें झगड़ा किस बात को लेकर है? करीबन एक लाख मुसलामानों ने भी राम मंदिर बनाने के हक़ में जारी की गयी एक अर्जी पर दस्तखत कर राम मंदिर बनाने की रजामंदी दी है। और जहाँ तक गौ हत्या का सवाल है बीजेपी सरकार उसके लिए कड़े कानून बना रही है।

गौरतलब है की देश में मुसलमानों के खिलाफ हो रहे जुर्म को देखकर भी अनदेखा करने वाले नेता लोग यह भी भूल गए हैं कि मुसलामानों के लिए सबसे महफूज़ देश हिन्दुस्तान में ही अखलाक़ का क़त्ल हुआ था और गुजरात और मुजफ्फरनगर का दंगा हुआ था। यह वही देश है जिसे मुसलमानों के लिए सबसे महफूज़ बताने से पहले यह नेता इतना भी नहीं सोचते की पिछले साल ही इन्होने अपनी बयानबाज़ी के जरिये मजहब के लोगों का दिल कितना दुखाया है।

TOPPOPULARRECENT