Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / साहेबगंज में अवैध शराब फैक्टरी पकड़ी

साहेबगंज में अवैध शराब फैक्टरी पकड़ी

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना इलाके के सेमरा निजामत गांव से देसी शराब का गैर कानूनी फैक्टरी पकड़ा गया है। यह फैक्टरी सालों से वहां चल रहा था। ख़ुफ़िया इत्तेला के बुनियाद पर मस्नुआत महकमा की टीम जुमेरात की अहले सुबह उस गांव में छापेम

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना इलाके के सेमरा निजामत गांव से देसी शराब का गैर कानूनी फैक्टरी पकड़ा गया है। यह फैक्टरी सालों से वहां चल रहा था। ख़ुफ़िया इत्तेला के बुनियाद पर मस्नुआत महकमा की टीम जुमेरात की अहले सुबह उस गांव में छापेमारी कर फैक्टरी का भंडाफोड़ किया।

इसके इख्तियार अहम कारोबारी सुजीत ठाकुर और श्रीमन ठाकुर टीम के पहुंचते ही फरार हो गया। मस्नुआत सुप्रिटेनडेंट अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि महकमा को मग्रीबी इलाके में बहुत दिनों से गैर कानूनी फैक्टरी चलने की इत्तेला मिल रही थी, लेकिन फैक्टरी कहाँ और कब चलती है। इसकी सही इत्तेला नहीं मिलने से परेशानी हो रही थी।

बुध की शाम इसकी सही इत्तेला मिलने के बाद जुमेरात की अहले सुबह मस्नुआत इंस्पेक्टर देवेंद्र प्रसाद के कियादत में टीम मौके पर पहुंच फैक्टरी को पकड़ लिया। मस्नु आत सुप्रिटेनडेंट ने बताया कि एक गैस से चलने वाला पैकिंग मशीन के अलावा तैयार किया हुआ 162 लीटर देसी शराब, 70 लीटर स्पिरिट और छोटे-छोटे कई गैस सिलिडर बरामद किया गया है। टीम में दारोगा चंद्रमणि के अलावा ट्रेनिंग दारोगा नील कमल समेत सैप के जवान शामिल है।

TOPPOPULARRECENT