Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / सिंगापुर में के सी आर का इस्तिक़बाल

सिंगापुर में के सी आर का इस्तिक़बाल

तेलंगाना के चीफ़ मिनिस्टर अपनी ज़िंदगी के अव्वलीन बैरूनी दौरे पर सुबह 6 बजे एक बड़े क़ाफ़िले के साथ सिंगापुर पहुंचे जहां रिटर्न्स कार्लटन होटल पर तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले ग़ैर मुक़ीम हिंदुस्तानियों की कसीर तादाद ने इन का पुरतपाक इ

तेलंगाना के चीफ़ मिनिस्टर अपनी ज़िंदगी के अव्वलीन बैरूनी दौरे पर सुबह 6 बजे एक बड़े क़ाफ़िले के साथ सिंगापुर पहुंचे जहां रिटर्न्स कार्लटन होटल पर तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले ग़ैर मुक़ीम हिंदुस्तानियों की कसीर तादाद ने इन का पुरतपाक इस्तिक़बाल किया।

बादअज़ां वो जोराइंग टाउन कारपोरेशन पहुंचे जहां हाईटेक बिज़नेस की बड़ी सनअतें वाक़्ये हैं। चन्द्रशेखर राव‌ आई आई एम के एक सेमिनार से भी ख़िताब करेंगे जिस में सिंगापुर के वज़ीर-ए-आज़म ली किसीन लोपन भी शिरकत करेंगे।

वो जुमेरात को हिंदुस्तानी हाई कमिशनर के अलावा सिंगापुर के वज़ीर-ए-ख़ारजा से मुलाक़ात करेंगे और सिंगापुर चैंबर्स आफ़ कॉमर्स के नुमाइंदों से ख़िताब करेंगे। जुमा को एक और सेमिनार से ख़िताब के बाद अपनी मोटरकारों के क़ाफ़िले के साथ हफ़्ते को मलेशिया के दारुल हुकूमत कवालमपुर रवाना होंगे और शहरी तरक़्क़ीयाती मंसूबों के बारे में मालूमात हासिल करेंगे। तवक़्क़ो हैके चन्द्रशेखर राव‌ इतवार की शब हैदराबाद वापिस पहुंचेंगे।

TOPPOPULARRECENT