Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / सिटी पुलीस पर सयासी दबाव‌ के तहत काम करने का इल्ज़ाम

सिटी पुलीस पर सयासी दबाव‌ के तहत काम करने का इल्ज़ाम

शहर में अश्रार की गिरफ्तारियों और भाग्य लक्ष्मी मंदिर को बड़ी करने में रुकावट पैदा करने पर परेशान भारतीय जनता पार्टी ने आज कमिशनर सिटी पुलीस से मुलाक़ात की ।

शहर में अश्रार की गिरफ्तारियों और भाग्य लक्ष्मी मंदिर को बड़ी करने में रुकावट पैदा करने पर परेशान भारतीय जनता पार्टी ने आज कमिशनर सिटी पुलीस से मुलाक़ात की ।

बी जे पी के एक वफ़द ने जिस की क़ियादत बंडारोदत्ता तुरीय कररहे थे । सिटी पुलीस कमिशनर को एक याददाश्त पेश की । बी जे पी लीडर्स जो पहले कमिशनर ऑफ़िस पर एहतेजाज करने का इरादा रखते थे अचानक अपने फैसले को बदलते हुए वफ़द की शक्ल में कमिशनर सिटी पुलीस से मुलाक़ात की जिस में भाग्य लक्ष्मी मंदिर कमेटी सदर और अराकीन भी मौजूद थे ।

बी जे पी क़ाइद बंडारोदत्ता तुरीय , बदम बाल रेडडी और मंदिर कमेटी के सदर वेंकट रेडडी ने कहा के वो अदालत के फैसला का एहतेराम करेंगे और जो भी अदालत का फैसला होगा वो उन्हें मंज़ूर होगा ।

ताहम बी जे पी लीडर्स ने पुलीस पर जांबदारी का इल्ज़ाम लगाया और कहा के पुलीस यकतरफ़ा कार्रवाई करते हुए हालात में बिगाड़ का मूजिब बिन रही है ।

उन्हों ने पुलीस के रवैय्या पर सख़्त तन्क़ीद करते हुए कहा के पुलीस की लापरवाही और सयासी दबाव‌ के नतीजे में मुक़ामी जमात के हौसले बुलंद होरहे हैं । उन्हों ने इस जमात के अरकान असैंबली और क़ाइदीन पर इल्ज़ाम लगाया के वो सयासी फ़ायदे के लिए शहर की फ़िज़ा को बिगाड़ रहे हैं । बी जे पी क़ाइदीन ने कल रात के वाक़िया का हवाला देते हुए क़ियादत को तन्क़ीद का निशाना बनाया ।

उन्हों ने कहा के हिन्दुव का कोई एसा मंसूबा नहीं था के मंदिर की तौसी कीजाए बलके मंदिर में पूजा के वक़्त सजावट के इंतेज़ामात किए जा रहे हैं।

उन्हों ने कहा के पुलीस ने जो रवैय्या इख़तियार किया है वो सयासी दबाव‌ का नतीजा है । इस मौके पर बी जे पी लीडर डाक्टर के लक्ष्मण और दुसरे मौजूद थे ।

TOPPOPULARRECENT