Sunday , April 30 2017
Home / India / सिनेमाहाल में राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने के कारण महिला और उसकी बुजुर्ग मां से की गई बदसलूकी

सिनेमाहाल में राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने के कारण महिला और उसकी बुजुर्ग मां से की गई बदसलूकी

चेन्नई: चेन्नई के फिल्म फेस्टिवल में एक महिला और उसकी मां के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है क्योंकि वह राष्ट्रगान के दौरान खड़े नहीं हुए थे। द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक यह घटना चेन्नई के दापलानी में पलाज्जो सिनेमाहॉल की है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब फिल्म शुरू होने से पहले जब राष्ट्रगान बजाय गया तो तीन लोग खड़े नहीं हुए। जिस पर पीछे बैठे एक शख्स ने ऐतराज़ जताया और सवाल उठाये। इस शख्स के साथ कुछ और भी इक्कठे हो गए और बैठे हुए लोगों से साथ बदसलूकी करने लगे।

जब इन लोगों ने इस बात पर सफाई देने और उन्हें समझाने की कोशिश की तो एक शख्स हाथापाई तक उत्तर आया और जब वहां मौजूद एक शख्स ने बीच बचाव किया उसके साथ भी धक्कामुक्की की गई। सिनेमाहाल में न चल रहे हंगामे के कारण पुलिस को बुलाने की मांग की गई ताकि उन महिलाओं को हिरासत ले लिया जाए।

अगर ऐसा नहीं किया जाएगा तो फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं शुरू होगी। आधे घंटे बाद पुलिस आई और इन महिलाओं और एक शख्स को कस्टडी में ले गई। पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि तीन लोगों पर प्रीवेंशन ऑफ इंसल्ट टू नेशनल ऑनर ऐक्ट 1971 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें बेल देकर रिहा कर दिया गया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT