Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / सियासी अग़राज़ के लिए मेरी अहलिया को फाँसा जा रहा है:सोमनाथ भारती

सियासी अग़राज़ के लिए मेरी अहलिया को फाँसा जा रहा है:सोमनाथ भारती

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी रुकन असेम्बली सोमनाथ भारती ने आज कहा कि उनकी अहलिया लीपीका मित्रा को हरीफ़ जमातें अपने सियासी मक़ासिद के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश कर रही हैं और उनकी सादा-लौही का ग़लत फ़ायदा उठाया जा रहा है। लीपीका मित्रा ने सोमनाथ भारती के ख़िलाफ़ घरेलू तशद्दुद और इक़दाम-ए-क़तल का मुक़द्दमा दर्ज कराया था।

सोमनाथ भारती ने दिल्ली पुलिस पर मर्कज़ की ईमा पर काम करने का इल्ज़ाम आइद किया और कहा कि तहक़ीक़ात में मदद की उनकी पेशकश पर पुलिस कोई जवाब नहीं दे रही है, इसके बरअक्स तहवील में लेकर उन्हें अज़ीयत पहूँचाना चाहती है। उन्होंने कहा कि ये एक अज़दवाजी मामला है लेकिन लीपीका को सियासी मक़सद बरारी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

सियासी जमातों ने मेरे ख़िलाफ़ मुहासिरा तंग कर दिया है और पार्टी (आप) को नुक़्सान पहूँचाना चाहती है। इस के लिए मेरी अहलिया की मासूमियत और सादा-लौही का ग़लत फ़ायदा उठाया जा रहा है। उन्होंने तमाम मंसूबा इल्ज़ामात को मुस्तरद करते हुए कहा कि वो ठोस शवाहिद की बुनियाद पर हर इल्ज़ाम का जवाब देने के लिए तैयार है।

दिल्ली हाइकोर्ट की जानिब से गिरफ़्तारी के सिलसिले में दो दिन की राहत मिलने के चंद घंटे के बाद सोमनाथ भारती मंज़र-ए-आम पर आए और उन्हें द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन पर उनके कुत्ते के साथ देखा गया।

TOPPOPULARRECENT