Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / आशिक ने लड़की को सरेआम मारा 28 बार चाकू

आशिक ने लड़की को सरेआम मारा 28 बार चाकू

नयी दिल्ली : मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुई है जहां एक युवक ने सरेआम सड़क पर एक लड़की को चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि यह एक क्रूर घटना है , पुलिस कमिश्नर से मामले में रिपोर्ट मांगी जाएगी.

आज सुबह हुई इस घटना को देखकर आस-पास के लोग भी सहम गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लेबर चौक के पास अचानक एक युवक ने एक लड़की पर हमला कर दिया. इससे पहले कि लोगों की समझ में कुछ आता युवक चाकू से युवती पर एक के बाद एक कई वार कर चुका था. चाकू लगने के बाद लड़की लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर पड़ी.

लड़की के जमीन पर गिरने के बाद भी युवक का मन नहीं भरा तो उसने नीचे बैठकर युवती पर फिर चाकू से कई वार कर डाले. घटना को देखकर लोग फौरन वहां एकत्रित हुए और युवक को पकड़ लिया. लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी. घायल युवती को आनन-फानन में आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. युवक को पिटाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

इस संबंध में युवती के भाई ने बताया कि युवक मेरी बहन को काफी समय से परेशान करता आ रहा था. वह रोहिणी में रहता है और उसका नाम आदित्य मलिक है. इस संबंध में हमने शिकायत भी दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि युवती की उम्र 21 साल की है और युवक ने उसपर 27-28 बार चाकू से वार किया.

TOPPOPULARRECENT