Monday , July 24 2017
Home / Delhi News / सिर्फ़ विपक्ष के नेताओं को मोदी सरकार निशाना बना रही है- कपिल सिब्बल

सिर्फ़ विपक्ष के नेताओं को मोदी सरकार निशाना बना रही है- कपिल सिब्बल

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को यहां विपक्षी नेताओं के खिलाफ़ सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय के छापों पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसा लगता है मानो सिर्फ बीजेपी और उसके सहयोगी दल पाक साफ हैं और बाकी सब भ्रष्ट हैं।

वरिष्ठ पार्टी नेता कपिल सिब्बल राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों के ख़िलाफ़ छापों के बारे में पूछे गए जवाब टाल गए और कहा कि उनके पास पर्याप्त जानकारी नही है।

“जहां तक छापों और आरोपों का सवाल है, मेरे पास जब तक पूरी जानकारी नही आती, मैं कुछ कह नहीं सकता लेकिन मैं इस सरकार से एक सवाल पूछना चाहता हूं।

भारत में कई विपक्षी नेता और सरकारे हैं और सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने सिर्फ इन्हें ही निशाना बनाया है किसी सत्तारुढ़ पार्टी के नेता या सरकार को नही।”

सिब्बल ने कहा, जहां भी सत्तारुढ़ दल की सरकारें हैं वहां CBI ने छापेमारी नही की है। ऐसा लगता है कि बीजेपी और उनके सहयोगी दलों के नेता ही दूध के धुले हैं और हम सब भ्रष्ट हैं। हमें ख़िशी होगी अगर सरकार इस सवाल का जवाब दे।”

ग़ौरतलब है कि CBI ने भ्रष्टाचार के मामले में देश भर में लालू यादव के ठिकानों पर छापे मारे हैं। इस भ्रष्टाचार के मामले में लालू की पत्नी राबड़ी देवी, पुत्र तेजस्वी भी अभियुक्तों में शामिल हैं।

प्रवर्तन निदेशालय ने आज लालू की बेटी और RJD सासंद मीसा भारती के दिल्ली में तीन फार्महाउस पर छापे मारे हैं। लालू पर IRCTC के दो होटलों के रखरखाव के ठेके देने में गड़बड़ी करने का आरोप है।

TOPPOPULARRECENT