Sunday , October 22 2017
Home / India / सिर्फ 25 रुपए के लिए जेल मे पसीना बहाएंगे संजू बाबा

सिर्फ 25 रुपए के लिए जेल मे पसीना बहाएंगे संजू बाबा

मुंबई, 22 मार्च: आलिशान घर में रहने वाले, लग्जरी गाडिय़ों में घूमने वाले और करोड़ों कमाने वाले संजय दत्त अब सिर्फ 25 रुपए कमाएंगे। खबर मिली है कि जेल में शुरुआती छह महीने करीब 25 रुपये रोज़ाना कमाएंगे। इस अंदाजे से करोड़पति अदाकार को मही

मुंबई, 22 मार्च: आलिशान घर में रहने वाले, लग्जरी गाडिय़ों में घूमने वाले और करोड़ों कमाने वाले संजय दत्त अब सिर्फ 25 रुपए कमाएंगे। खबर मिली है कि जेल में शुरुआती छह महीने करीब 25 रुपये रोज़ाना कमाएंगे। इस अंदाजे से करोड़पति अदाकार को महीने में महज 650 रुपये मिलेंगे।

संजय से जुड़े ज़राए ने बताया है कि संजू बाबा फिल्मों के अलावा इश्तेहारात भी करते हैं। उनकी मौजूदा सालाना आमदनी करीब 20 करोड़ रुपये बताई जाती है। जेल में उनकी सालाना कमाई दस हजार रुपये से ज़्यादा नहीं होगी।

खबर के मुताबिक वह जेल अहाते के अंदर छोटी सनत की यूनिट में काम करेंगे। जेल में संजय दत्त को सिगरेट, गुटखा और शराब से दूर रहना होगा। वे इन चीजों का इस्तेमाल नहीं कर सकते।

संजय के दोस्त का कहना है कि संजू बाबा ने पिछले कुछ माह से सिगरेट और शराब छोड़ दी है और बहुत डिसीप्लीन वाली ज़िंदगी जी रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT