Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / सिलिंडर में आग, दो लाख की ज़ायदाद खाक

सिलिंडर में आग, दो लाख की ज़ायदाद खाक

सोनारी बैर झाबडी बस्ती में गैस सिलिंडर लीक होने से शंभू लोधी के घर में आग लग गयी। वाकिया में किचन और बेड रूम के सारे सामान जल कर राख हो गये। जानकारी होने पर पड़ोसियों ने मिलकर आग पर काबू पाया। इत्तिला मिलने पर टाटा स्टील का दमकल भी प

सोनारी बैर झाबडी बस्ती में गैस सिलिंडर लीक होने से शंभू लोधी के घर में आग लग गयी। वाकिया में किचन और बेड रूम के सारे सामान जल कर राख हो गये। जानकारी होने पर पड़ोसियों ने मिलकर आग पर काबू पाया। इत्तिला मिलने पर टाटा स्टील का दमकल भी पहुंचा, लेकिन बस्ती की गली तंग होने की वजह वह अंदर नहीं घुस सकी। वाकिया में तकरीबन दो लाख रुपये का नुकसान होने का खदसा है। जानकारी के मुताबिक शंभू लोधी के घर में कुछ दिन पहले ही शादी तकरीब हुआ था। शादी में कुक का चूल्हा मंगाया गया था।

जुमेरात को दोपहर एक बजे किचन में चूल्हे पर खाना बनाने की तैयारी चल रही थी, इसी दरमियान गैस सिलिंडर में लगने वाले नोजल के पास आग लग गयी। आग लगते ही खानदान के तमाम रुक्न बाहर निकल गये, लेकिन वे जब तक शोर मचाकर पड़ोसियों को जमा करते, आग ने किचन से सटे कमरे को भी चटेप में ले लिया। कमरे में रखा पलंग, सोफा सेट, फ्रिज, टीवी समेत दीगर सारे सामान जल गये।

TOPPOPULARRECENT