Monday , October 23 2017
Home / Featured News / सीएम के काफिले पर ट्रैफिक जाम, परेशान मरीज का एंबुलेंस अटका रहा।

सीएम के काफिले पर ट्रैफिक जाम, परेशान मरीज का एंबुलेंस अटका रहा।

images(3)
कोलकाता। मगरिबी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के काफिले की वजह से एक एंबुलेंस को काफी देर तक रोक कर रखा गया, एंबुलेंस में हार्ट अटैक की मरीज एक खातून थी। मरीज के घर वालों ने कहा कि उन्होंने पुलिस से काफी मन्नतें की, लेकिन उन्होंने एंबुलेंस को जाने नहीं दिया।

खबरों के मुताबिक ममता बनर्जी का काफिला एक्सप्रेस वे से गुजरने वाला था। और एंबुलेंस कोलकाता जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने एंबुलेंस को रोक लिया। महिला के घर वालों का इल्जाम है कि पुलिस से कई बार गुजारिश करने के बावजूद पुलिस ने हमारी एक न सुनी की।

पुलिस को बताया गया कि एंबुलेंस में खातून हार्ट अटैक की मरीज है, जिसकी हालात नाजुक है, लेकिन पुलिस ने उनकी एक ना सुनी। कहा जा रहा है कि एक पुलिसवाले ने मरीज की नब्ज देखकर कहा कि अभी हालत इतनी खराब नहीं है, थोड़ी देर बाद चले जाना। हालांकि थोड़ी देर बाद सीनियर ऑफिसर्स ने एंबुलेंस को जाने के लिए रास्ता दिया। इस दौरान एंबुलेंस 20 मिनट तक रुकी रही।

मरीज के रिश्तेदार ने बताया कि मरीज महरजान को एसएसकेएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने कहा कि मरीज का कंप्लीट हार्ट ब्लॉकेज हुआ था, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है। बता दें कि सीएम दिघा में पूर्वी मिदनापुर से वापस लौट रही थीं और पुलिस इस बात को लेकर कंफर्म नहीं थी कि ममता सड़क के रास्ते आएंगी या हेलिकॉप्टर के जरिए। इस दौरान पुलिस ने एक्सप्रेस वे पर रास्ता रोके रखा। हालांकि बाद में पता चला कि ममता हेलिकॉप्टर से चली गई हैं।

TOPPOPULARRECENT