Monday , October 23 2017
Home / AP/Telangana / सीपीआई लीडर रवींद्र कुमार का फ़ैसला चौंका देने वाला:केसीआर

सीपीआई लीडर रवींद्र कुमार का फ़ैसला चौंका देने वाला:केसीआर

हैदराबाद 16 जून: चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ ने देवरकोंडा के सीपीआई रुकने असेंबली रवींद्र कुमार की टीआरएस में शमूलीयत को चौंका देने वाला फ़ैसला क़रार दिया। रवींद्र कुमार की तेलंगाना भवन में टीआरएस में शमूलीयत के मौके पर चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि उन्हें ये जान कर हैरत हुई कि रवींद्र कुमार भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि रवींद्र कुमार की शमूलीयत से वो लाइलम थे। साबिक़ रुकने पार्लियामेंट जी वीवेक के घर पहुंच कर मीडिया के सामने टीआरएस में शमूलीयत के एलान के बाद ही उन्हें रवींद्र कुमार के फ़ैसले का इलम हुआ। चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि रवींद्र कुमार को पार्टी में शमूलीयत के लिए उन्होंने कभी दावत भी नहीं दी थी। हुकूमत के तरक़्क़ीयाती और फ़लाही इक़दामात को देखते हुए सीपीआई रुकने असेंबली ने टीआरएस में शमूलीयत इख़तियार की है।

डंडी प्रोजेक्ट से देवरकोंडा में पीने के पानी के मसले की यकसूई हो जाएगी और हुकूमत की इस संजीदगी को देखते हुए रवींद्र कुमार ने टीआरएस में शमूलीयत का फ़ैसला किया है।

नलगोंडा में तरक़्क़ीयाती इक़दामात और ज़िला को तरक़्क़ी की राह पर गामज़न करने के सबब रवींद्र कुमार कोटीआरएस में शमूलीयत का जज़बा पैदा हुआ। वाज़िह रहे कि रवींद्र कुमार तेलंगाना में सीपीआई के वाहिद रुकने असेंबली थे और उनकी शमूलीयत से असेंबली में सीपीआई का अमलन सफ़ाया हो गया।

TOPPOPULARRECENT