Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / सीमांध्र में बंद से आम ज़िंदगी मुतास्सिर

सीमांध्र में बंद से आम ज़िंदगी मुतास्सिर

आंध्र प्रदेश के रायलसीमा और साहिली आंध्र प्रदेश (सीमांध्र) के इलाके में जुमेरात के रोज़ को बंद के ऐलान से आम ज़िंदगी मुतास्सिर हुई है। पार्लियामेंट में ज़ुमेरात के रोज़ तेलंगाना बिल के पेश होने के इम्कान को देखते हुए इसकी मुखालिफत म

आंध्र प्रदेश के रायलसीमा और साहिली आंध्र प्रदेश (सीमांध्र) के इलाके में जुमेरात के रोज़ को बंद के ऐलान से आम ज़िंदगी मुतास्सिर हुई है। पार्लियामेंट में ज़ुमेरात के रोज़ तेलंगाना बिल के पेश होने के इम्कान को देखते हुए इसकी मुखालिफत में सीमांध्र बंद का ऐलान किया गया।

सीमांध्र में एपीएसआरटीसी की बसें सड़कों से नदारद हैं।

इलाके में सभी दुकानें, इदारे , पेट्रोल पंप और तालीमी इदारे तक सीमांध्र के सरकारी मुलाज़्मीन की नुमाइंदगी करने वाली इदारा आंध्र प्रदेश एपीएनजीओ की तरफ से बुलाए गए बंद के नतीजे से बंद हैं।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस एवं तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के लीडरों बंद की ताईद का ऐलान किया।

आंध्र प्रदेश की तक्सीम की मुखालिफत में पिछले एक हफ्ते से हड़ताल पर बैठे सरकारी मुलाज़्मीन और मुख्तलिफ पार्टियों के कारकुनो ने जुमेरात की सुबह सड़कों पर निकलकर मुज़ाहिरा किया और एपीएसआरटीसी की डीपो के बाहर घेराव कर बसों को रोक दिया।

मुत्तहदा आंध्र प्रदेश की ताईद में नारे लगाते हुए एहतिजाजियो ने कौमी औररियासती हाईवे को भी जाम कर दिया, जिससे गाड़ियों के आने जाने में रुकावटे रही।

बंद की वजह से सीमांध्र के विशाखापट्टनम, विजयवाड़ा, गुंटूर, ओंगेले, तिरुपति, कुर्नूल, अनंतपुर, कड़प्पा और दूसरे कई मुकामात में रोज़ की ज़िंदगी मुतास्सिर हुई।

TOPPOPULARRECENT