Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / सीमा – आंध्र कांग्रेस क़ाइदीन हैदराबाद को भूल जाएं

सीमा – आंध्र कांग्रेस क़ाइदीन हैदराबाद को भूल जाएं

सेक्रेट्री ए आई सी सी और रुक्न राज्य सभा वी हनुमंत राव ने हैदराबाद को भूल जाने का सीमा - आंध्र के कांग्रेस क़ाइदीन को मश्वरा दिया। ए पी एन जी ओज़ के सदर अशोक बाबू की जानिब से क़ानून हाथ में लेने के एलानात पर सीमा - आंध्र क़ाइदीन की ख़ामूशी

सेक्रेट्री ए आई सी सी और रुक्न राज्य सभा वी हनुमंत राव ने हैदराबाद को भूल जाने का सीमा – आंध्र के कांग्रेस क़ाइदीन को मश्वरा दिया। ए पी एन जी ओज़ के सदर अशोक बाबू की जानिब से क़ानून हाथ में लेने के एलानात पर सीमा – आंध्र क़ाइदीन की ख़ामूशी पर हैरत का इज़हार करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि किरण कुमार रेड्डी नहीं बल्कि अशोक बाबू रियासत के चीफ मिनिस्टर है।

आज यहां मीडिया से बात चीत करते हुए वी हनुमंत राव ने कहा कि तेलंगाना के अवाम हैदराबाद को मर्कज़ का ज़ेर इंतेज़ाम इलाक़ा बनाने की तजवीज़ को हरगिज़ क़ुबूल नहीं करेंगे।

हैदराबाद पर सरमायाकारी करने वाले चंद मुट्ठी भर क़ाइदीन अपने असासाजात और सरमायाकारी को बचाने के लिए हैदराबाद को मर्कज़ का ज़ेरे इंतेज़ाम इलाक़ा बनाने का मुतालिबा कर रहे हैं। अगर ये मुतालिबा को क़ुबूल किया गया तो हैदराबाद और ज़िला रंगा रेड्डी में जो भी सरकारी आराज़ीयात बचे हैं उस को भी हड़प करने की साज़िश कर रहे हैं।

बावजूद इस के कांग्रेस हाईकमान सब्रो तहम्मुल का मुज़ाहिरा कर रही है। बहुत जल्द बी सी तबक़ात को इक़्तेदार हासिल होगा और वो भी चीफ मिनिस्टर बन सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT