Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / सीमा – आंध्र में एहतेजाज , तेलंगाना मसअले पर नज़रे सानी

सीमा – आंध्र में एहतेजाज , तेलंगाना मसअले पर नज़रे सानी

: मर्कज़ी वज़ीर टेक्सटाइल के एस राव ने कहा कि सीमा - आंध्र में जारी एहतेजाज को देखते हुए मर्कज़ तेलंगाना के मसअले पर नज़रे सानी कर रही है । सोनिया गांधी के अमरीकी दौरे से वापसी के बाद सीमा - आंध्र वालों को राहत और मुतमइन करने वाला ब्य

: मर्कज़ी वज़ीर टेक्सटाइल के एस राव ने कहा कि सीमा – आंध्र में जारी एहतेजाज को देखते हुए मर्कज़ तेलंगाना के मसअले पर नज़रे सानी कर रही है । सोनिया गांधी के अमरीकी दौरे से वापसी के बाद सीमा – आंध्र वालों को राहत और मुतमइन करने वाला ब्यान जारी किया जाएगा ।

वाज़ेह रहे कि पीर को मर्कज़ी वज़ीर दाख़िला सुशील कुमार शिंदे ने अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने के लिए 20 दिन में काबीना नोट तैयार होने का ब्यान दिया था जिस की सीमा –

आंध्र की नुमाइंदगी करने वाले मर्कज़ी वुज़रा और कांग्रेस के अरकाने पार्लीयामेंट ने एन्टोनी कमेटी से मुलाक़ात करते हुए शिकायत की थी इसी तनाज़ुर में मर्कज़ी वज़ीर टेक्सटाइल के एस राव ने आज दिल्ली में मीडिया के नुमाइंदों से बात-चीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सी डब्ल्यू सी के इजलास में और यू पी ए के इजलास में अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने का फैसला किया था ताहम इस के बाद सीमा – आंध्र में जो एहतेजाज चल रहा है ।

उन्हों ने हैदराबाद को आंध्र प्रदेश का मर्कज़ क़रार देते हुए कहा कि सीमा – आंध्र के अवाम किसी भी सूरत में हैदराबाद के अपने दावा से दस्तबरदार होने के लिए तैयार नहीं है।

TOPPOPULARRECENT