Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / सीवान में एक इंटर छात्र की पीट-पीट कर हत्या

सीवान में एक इंटर छात्र की पीट-पीट कर हत्या

पटना: बिहार के सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के इंटर के छात्र, कलामुल हक का बेटा आसिफ अब्दुल्ला उर्फ अब्दुल की हत्या साजिश के तहत महल गांव में कर दी गई. मृतक बड़हरिया थानाक्षेत्र के सिसवा पूरब टोला का निवासी था. प्रेम प्रसंग के आरोप में इसी माह की 26 तारीख को साजिश के तहत जामो थानाक्षेत्र के महल गांव लेजा कर पीट पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इलाज के लिए पीजीआई लखनऊ ले जाने के क्रम में सोमवार की शाम उसने दम तोड़ दिया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिन्दुस्तान के अनुसार, इस संबंध में पिता ने बड़हरिया थाने में पूर्व में एक आवेदन दिया था. इसमें गांव के लाडले उर्फ समीउल्लाह पर साजिश के तहत महल गांव ले जाकर अज्ञात लोगों से मारपीट करवा कर गंभीर रूप से घायल कराने का आरोप लगाया था. घटना के दिन सूचना मिलने पर घायल युवक को इलाज के लिए पहले बड़हरिया पीएचसी, फिर सदर अस्पताल, गोरखपुर व लखनऊ पीजीआई ले जाया गया.
मृतक का शव लेकर परिजन मंगलवार की सुबह बड़हरिया पहुंचे. बड़हरिया के सिसवा पूरब टोला में आसिफ अब्दुल्ला का शव पहुंचते ही चारों तरफ मातम पसर गया. परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे. परिजनों को सांत्वना देने आए लोगों की आंखें भी नम हो गईं. मृतक मिलनसार प्रवृति का था. उसकी मौत से परिजन व ग्रामीण सदमे में हैं.

युवक का को शव लेकर केस के आईओ एसआई शैलेन्द्र कुमार सिंह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गए. मृतक के पिता ने बताया कि घटना को अंजाम देने में महल गांव के कई लोग शामिल हैं. पुलिस को अलग से आवेदन दिया जा रहा है, परिजनों के अनुसार मृतक अब्दुल इंटर का छात्र था.
हालांकि अभी पुलिस मामले में कुछ भी कहने से कतरा रही है. जामो थानाध्यक्ष अरविन्द पासवान ने बताया कि अभी बड़हरिया थाने से कोई आवेदन प्राप्त नहीं है. घटना की सूचना मिली थी, आवेदन मिलने पर अगली कार्रवाई की जाएगी.

TOPPOPULARRECENT