Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / सीवान में दहेज नहीं मिलने पर खातून को छत से फेंका

सीवान में दहेज नहीं मिलने पर खातून को छत से फेंका

सिवान : थाने के भलुई गांव में सनीचर की शाम ससुराल वालों ने खातून को छत से फेंक दिया। इससे वह संगीन तौर से जख्मी हो गई। जख्मी खातून रिंकू वर्मा की बीवी सोनी देवी को संगीन हालत में इलाज के लिए पीएचसी में एड्मिट कराया गया। वहां से अहले खाना बेहतर इलाज के लिए बाहर के किसी अस्पताल में लेकर चले गए। ससुराल वाले दहेज में बाइक नहीं मिलने से नाराज थे।

इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर शौहर रिंकू को गिरफ्तार कर इतवार को जेल भेज दिया। जख्मी खातून का मैके गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने के सौरेजी गांव है। वालिद रामप्रसाद वर्मा ने इस सिलसिले में थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि सात साल पहले बेटी सोनी वर्मा की शादी भलुई गांव के रिंकू वर्मा के साथ हुई थी।

ससुराल वालों ने दहेज में जो कुछ मांगा उन्हें दिया गया। गुजिशता दो सालों से वे लोग बेटी के साथ हमेशा मारपीट करते थे। कई बार उसे घर से निकाल दिया गया। ससुराल वाले बाइक मांग रहे हैं जिसे देने में मैके वाले काबिल नहीं थे।

सनीचर को इत्तिला मिली कि बेटी की तबीयत खराब है। पूरे अहले ख्नाना के साथ पहुंचे तो देखा कि जख्मी हालत में वह दरवाजे पर पड़ी है। एफ़आईआर में शौहर रिंकू वर्मा, सास ललिता देवी, ननद सुनीता वर्मा व पूनम वर्मा समेत दीगर कई लोगों को मुल्ज़िम बनाया गया है। पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए शौहर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना सदर ने बताया कि मामला दर्ज कर शौहर को जेल भेज दिया गया है।

 

TOPPOPULARRECENT