Thursday , August 24 2017
Home / Delhi / Mumbai / सी बी आई की डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर दिल्ली सिसोदिया से पूछताछ

सी बी आई की डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर दिल्ली सिसोदिया से पूछताछ

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से ‘टॉक टू ए’ के ​​नाम से चलाई गई सामाजिक मीडिया अभियान में कथित अनियमितताओं के बारे में ए.आर. सीबीआई टीम ने आज उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया के घर जाकर उनसे पूछताछ की।

आम आदमी पार्टी ने इसे सीबीआई का धावा करार दिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार अरूणोदय प्रकाश ने सीबीआई टीम सिसोदिया के घर पहुंचते ही ट्वीट किया और कहा कि डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर के घर सीबीआई छापा पड़ा है। सरकार ‘पिंजरे में बंद तोते’ का इस्तेमाल विरोधियों का मुँह बंद करने कर रही है।

अगर वह यह समझ रही है कि इससे सिसोदिया भयभीत हो जाएंगे और‌ स्कूलों के लिए काम करना बंद कर देंगे तो ये उनकी ग़लतफ़हमी है। इस दौरान सीबीआई ने छापे के आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि टीम छापेमारी नहीं बल्कि सिसोदिया से जांच के सिलसिले में उनसे पूछताछ के लिए गई थी|

सिसोदिया के घर में न तो कोई छापा मारा गया है और न उनके घर की तलाशी ली गई| ‘टाक टू एके ‘अभियान में कथित अनियमितता के संबंध में सिसोदिया जांच के घेरे में हैं। दिल्ली के सतर्कता विभाग की शिकायत पर सीबीआई ने अभियान के संबंध में सिसोदिया और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बेटी सोमेह जेन के खिलाफ जनवरी में मामला दर्ज किया था| आज सीबीआई टीम इसी जांच के संबंध में सिसोदिया से कुछ पूछताछ के लिए गई थी।

TOPPOPULARRECENT