Monday , August 21 2017
Home / Crime / डेंगू के एक मरीज ने लोहे के स्टैंड से 3 नर्सों का सिर फोड़ भागा

डेंगू के एक मरीज ने लोहे के स्टैंड से 3 नर्सों का सिर फोड़ भागा

कोलकाता : गारियाहाट इलाके के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती डेंगू के एक मरीज ने लोहे के बने स्टैंड से 3 नर्सों पर हमला कर दिया। नर्स उसे सुई लगाने की कोशिश कर रही थी। घटना गुरुवार सुबह की है। हमला करने के बाद मरीज अस्पताल से भाग गया। हमले में घायल एक नर्स की हालत गंभीर है। मरीज का नाम सुबीर साहा है और उसकी उम्र 27 साल है।

सूत्रों के मुताबिक, सुबीर बर्दवान का रहने वाला है। बुधवार रात करीब 10 बजे उसे इलाज के लिए ऑल एशिया मेडिकल इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था। डेंगू के कारण सुबीर के खून में प्लेटलेट कम हो गए थे। उसे अस्पताल के ICU में रखा गया था। सुबह करीब 5.30 बजे सुबीर एकाएक आक्रामक हो गया। अपने बेड के पास रखे स्टैंड को उठाकर उसने नर्स के सिर पर दे मारा। नर्स वहां उसकी देखभाल के लिए तैनात की गई थी। जब बाकी नर्सों ने अपनी सहकर्मी को बचाने की कोशिश की, तब सुबीर ने उनपर भी हमला किया। जो भी उसके रास्ते में आया, उसने उन सभी पर हमला किया। सुरक्षाकर्मी और मेडिकल अधिकारी को भी सुबीर ने नहीं बख्शा। यह पूरा मामला वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर हर्ष अग्रवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, ‘घटना के बारे में पता चलने पर मैं तुरंत नर्सिंग होम पहुंचा। वी. विक्टोरिया और शिप्रा मंडल नाम की 2 नर्सों को हमने कोलकाता स्थित इंस्टिट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंसेज में भर्ती कराया। दोनों को गंभीर चोटें आईं हैं। एक अन्य नर्स जो कि इस वारदात में घायल हो गई थी, का इलाज हमारे ही नर्सिंग होम में किया जा रहा है।’ मामले की जांच कर रहे गारीहाट पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि सुबीर घटना के बाद से ही फरार है। अधिकारी ने बताया, ‘हमने एक पुलिस टीम को उसके घर पर भी भेजा, लेकिन वह वहां नहीं था। हम उसे जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।’ अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सुबीर के साथ अस्पताल आए उसके परिवार के सदस्य भी वारदात के बाद नर्सिंग होम से भाग गए।

TOPPOPULARRECENT